इस आलीशान फार्म हाउस में ही सलमान खान को खाया था सांप, देखिए फॉर्महाउस के अंदर की खूबसूरत फोटो

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान एक लग्जीरियस लाइफ जीने के लिए मशहूर है। वे लगभग तीन दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना जलवा बिखेर रहे है। सलमान को केवल उनकी लग्जीरियस लाइफ के लिए नहीं बल्कि परिवार और दोस्तों पर प्यार लुटाने के लिए भी माना जाता है। सलमान खान अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं। तो वहीं सलमान अक्सर अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में अपना समय बिताने पसंद करते हैं।

हाल ही में लॉक डाउन के समय में अभिनेता सलमान खान ने पनवेल में मौजूद फार्म हाउस में काफी टाइम स्पेंड किया है। इस फार्म हाउस में हर तरह की सुविधा मौजूद हैं तो वहीं चारों ओर दूर तक हरियाली भी फैली हुई दिखाई देती हैं। यहां आप को बता दें कि यह वही फार्म हाउस एंड जहां पर बीती रात को खबर सामने आई थी कि सलमान खान को सांप ने डस लिया है जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया था तो आइए देखिए इस फार्म हाउस की कुछ तस्वीरें-

बहन अर्पिता के नाम पर है फार्म हाउस-

अभिनेता सलमान खान अपनी बहन के बेहद क्लोज है और अपनी सारी बातें भी उन्हें बताते नज़र आते हैं। आपको बता दिया जाए कि उनके पनवेल वाले फार्म हाउस का नाम भी बहन अर्पिता के नाम पर लिया गया है। ये फार्म हाउस सलमान की पसंदीदा जगहों के लिस्ट में शामिल हैं। पनवेल फार्म हाउस में सलमान ने लॉकडाउन के दौरान अपना किमती वक्त बिताए नज़र आए थे।

जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी और सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होती नज़र आती हैं। इन तस्वीरों में सलमान खान खेती करते नजर आए थे। आपको बता दिया जाए कि अभिनेता सलमान खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं।

पनवेल फार्म हाउस में बना है शानदार जिम-

अभिनेता सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में शानदार जिम भी मौजूद है, जिसमें वे अकसर वर्कआउट करते नज़र आते हैं। इस जिम में हर जरूरी इक्विपमेंट शामिल है। लॉकडाउन के समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान इसी जिम में वर्कआउट करते थे।

लग्जीरियस होने के साथ है प्राकृतिक सौंदर्य-

अभिनेता सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में हर तरह की सुख-सुविधा की हर चीज तो शामिल है। आपको बता दे इसके साथ ही यहां चारो और दूर तक हरियाली भी नज़र आती हैं। सलमान खान अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते है। ऐसे में लॉकडाउन के समय वे यहां पर साइकलिंग भी करते दिखाई देते है। सलमान खान का यह फार्म हाउस 150 एकड़ ज़मीन में फैला हुआ है।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेता सलमान खान को साइकिल चलाना, बाइक राइडिंग और होर्स राइडिंग काफी पसंद है। उन्होंने अपने फार्म हाउस में घुड़सवारी के लिए ट्रैक भी बनवा रखा है। इसके अलावा उनके फार्म हाउस में स्वीमिंग पूल और सभी तरह की सुख-सुविधा मौजूद हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *