तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू ने नए ब्वॉयफ्रैंड की दी जानकारी, टप्पू के साथ रिलेशनशिप पर दिया आप बयान

जैसा की हम सभी जानते है टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। इस शो के करोडो लोग फैन है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी का चहिता शो है।

वहीं शो के कलाकारों ने भी इसी शो से अपनी पहचान बनाई है। जहां लोग कलाकारों को असल जिंदगी में भी उनके शो में रखे गए नामों से जाना जाता है। इस शो ने 3000 से भी ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए है।

उस समय जहां बहुत से कलाकारों का साथ बना रहा। बहुत से एक्टर्स ने इस शो से विदा ले लिया है। उन्हीं में से एक हैं नाम सोनू बिड़े भी है जो निधि भानुशाली का किरदार निभाती हैं।

सोनू बिड़े जिनका असली नाम निधि भानुशाली है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मिडिया पर काफी अच्छी है। वो अपने फैन्स के लिए आए दिन कोई न कोई पोस्ट ज़रूर करती हैं। वहीं उनके फैन्स भी उनकी पोस्ट की जमकर तारीफ करते नज़र आते हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि निधि भानुशाली और टप्पू का किरदार अदा करने वाले भव्या गांधी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। जिसको लेकर निधि भानुशाली ने एक इंटरव्यू में बताया था।

शीर्श मीडिया वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में निधि भानुशाली ने इन सारी बातों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि ‘हमारे बीच कम्यूनिकेशन गैप हो चुका है। लेकिन उन्होंने बताया है कि वे बेहद खुश है कि उन्हें उनके इतने करीब आने और उनसे दोस्ती करने का मौका मिला है।’ वहीं, जब बड़े टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकत और बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता के बीच चल रहे अफेयर के बारे में पूछा तो अभिनेत्री निधि भानुशाली ने जवाब देते हुए कहती हैं कि उन्हें इन सब मामलों में नहीं फसना है। वे इन सब से दूर रहना चाहती हैं।

इस बाद उनसे यह भी सवाल किया गया था कि वे आजकल वो क्या कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि वो अपने ट्रेवल पार्टनर ऋषि के साथ ट्रेवल करती रहती हैं। आपको बता दें कि इन खबरों से भी बाज़ार गर्म है कि ऋषि और निधि एक-दूसरे से प्यार करते हैं। बातचीत में निधि ने खुलासा किया कि वो और ऋषि दोनों को ट्रेवल करना बेहद पसंद है।

उन्होंने अपनी लेटेस्ट ट्रिप के बारे में भी खुलासा करते हुए बताया कि वो और ऋषि महाराष्ट्र, लद्दाख, जम्मू के आस-पास के बहुत सी इलाकों में एक साथ ट्रेवल कर चुके हैं। साथ ही अपने बिकनी वाली फोटोज़ के बारे में भी खुलकर बात कि और निधि ने बोला कि उनके पेरेन्ट्स उनको बहुत प्यार करते हैं और सपोर्ट भी करते हैं। वहीं ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *