बॉलीवुड के यह सितारे हलग्जरी चीजों के शौकीन, इनमें से कुछ के पास है खुद का प्राइवेट जेट, पढ़ें कौन-कौन है इसमें शामिल

हम सभी जानते हैं कि हमारे बॉलीवुड स्टार लग्जरी जीवन जीना पसंद करते हैं और वह अपने जीवन को लग्जरी बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के कार्य भी करते रहते हैं. वह अपने शौक के हर वह चीज अपने पास रखते हैं जिसे वह अपनी जरूरत समझते हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए ऐसी ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के मिलवाने जाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने लिए प्राइवेट प्लेन भी खरीदे हुए हैं.

अमिताभ बच्चन

इस लिस्ट में पहला नाम है बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का. हम सभी जानते हैं कि ऐसी कोई भी लग्जरी वस्तु शायद ही अमिताभ बच्चन के पास ना हो. वह अक्सर अपनी प्राइवेट प्लेन की फोटो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.

अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. अजय देवगन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हुई है. अजय देवगन एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी है. हम आपको बता दें कि अजय देवगन के पास खुद का 6 सीटर प्राइवेट जेट भी है, जिसे वह विदेशों में अपनी शूटिंग या फिर प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रयोग करते हैं.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड में लग्जरी चीजों के शौकीनों का नाम आए और इसमें अक्षय कुमार का नाम ना शामिल हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. अक्षय कुमार के पास भी अपना एक प्राइवेट जेट है. हम आपको बता दें कि उनके इस प्राइवेट जेट की कीमत कुल 260 करोड़ रुपए है.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी से तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें कि एक्टिंग के अलावा प्रियंका बिजनेस में खासा इंटरेस्ट रखती है और हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क सिटी में अपना एक नया रेस्टोरेंट भी खोला है. इसके अलावा प्रियंका एक प्राइवेट जेट की मालकिन भी है.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *