तलाकशुदा महिलाओं से की है इन मशहूर अभिनेताओं ने शादी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के प्रति दर्शकों में इतनी आतुरता रहती है कि वह अपने पसंदीदा स्टार के बारे में छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बातें जानने को आतुर रहते हैं और उन्हें हर जगह फॉलो करते भी दिखाई देते हैं. हम यह भी बता दें कि हमारे समाज में एक वक्त ऐसा था जब तलाकशुदा लोगों को या विधवाओं को इतना सम्मान नहीं दिया जाता था परंतु अब वक्त बदल चुका है और समाज ने भी पहलुओं को अलग नजर से देखना शुरू कर दिया है.

फिल्मी जगत के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं से ब्याह रचाया है और आज इस आर्टिकल के जरिए हम उन अभिनेताओं को जानेंगे जिन्होंने समाज के कुरीति को तोड़कर एक सच्चे बंधन में बंध गए:

1. मिथुन चक्रवर्ती, जिन्हें हम डांसिंग स्टार के नाम से बॉलीवुड में जानते हैं उन्होंने योगिता बाली से विवाह रचाया था. बता दें कि योगिता की पहली शादी मशहूर सिंगर किशोर कुमार से हुई थी. योगिता बाली और किशोर कुमार ने 1976 में शादी की थी और शादी के 2 साल बाद ही यह प्रेमी जोड़ा अलग हो गया और 1979 में मिथुन और योगिता ने शादी कर ली.

2. बात करें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की तो उन्होंने भी तलाकशुदा अभिनेत्री किरण खेर से शादी की है. किरण की पहली शादी मुंबई के बड़े बिजनेसमैन गौतम बेरी से हुई थी और उन दोनों ने 1985 में तलाक ले लिया था. तलाक के पश्चात अनुपम खेर और किरण खेर शादी के बंधन में बंध गए.

3. संजू बाबा के नाम से इंडस्ट्री में मशहूर संजय दत्त का नाम कई अभिनेत्रियों से जोड़ा जा चुका है और दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने कुल 3 शादियां की हैं. संजय की तीसरी शादी मान्यता दत्त से हुई है. बता दें कि संजय से शादी से पहले मान्यता ने भी दो शादी की हुई है. मान्यता ने अपने पति मिराज रहमान को तलाक देने के पश्चात संजय से शादी की थी.

4. बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार गुलजार साहब ने भी तलाकशुदा अभिनेत्री राखी से शादी की थी. राखी की पहली शादी बंगाली डायरेक्टर अजय विश्वास के साथ हुई थी और वह दोनों शादी के एक साल बाद ही अलग हो गए थे और यश चोपड़ा निर्मित फिल्म कभी-कभी के सेट पर राखी और गुलजार के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने शादी कर ली थी. गुलजार और रेखा की एक पुत्री भी है जिनका नाम मेघना है.

5. आशिकी फिल्म से मशहूर हुए अभिनेता राहुल रॉय ने भी तलाकशुदा महिला से शादी की थी. उन्होंने मॉडल राजलक्ष्मी खाटविलकर से शादी की थी. राजलक्ष्मी की पहली शादी समीर सोनी से हुई थी और उनकी शादी मात्र 4 साल चल पाई थी.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *