हरनाज संधू ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, फोटो हुई जमकर वायरल

हम सभी जानते हैं कि भारत की बेटी हरनाज संधू ने 21 वर्षों बाद भारत को मिस यूनिवर्स का ताज वापस दिलाया है. आपको बता दें कि संधू द्वारा इस खिताब को जीतने ही पूरे भारत में जश्न का माहौल हो गया था और लोग सोशल मीडिया पर संधू की तारीफों के पुल बांधे पड़े थे. देखते ही देखते उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती चली गई. हम आपको बता दें कि हरनाथ संधू से पहले साल 2000 में बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था.

हम आपको बता दें कि हाल ही में हरनाज संधू, ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक तस्वीर अपने फैंस के लिए शेयर की है, और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी की जा रही है. आपको बता दें कि देखते ही देखते यह तस्वीर वायरल भी हो चुकी है. बता दें कि इस तस्वीर को अपलोड करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है कि ‘पूरा ब्रह्मांड आपके अंदर है’.

गौरतलब है कि इस फोटो में संधू अपने सिर पर मिस यूनिवर्स का ग्राउंड पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का कोट भी पहना हुआ है. इस तस्वीर को देखकर कोई भी यह बता सकता है कि संधू ने कोर्ट के अंदर ना तो ब्रा पहनी है और ना ही टॉप. यही वजह है जिसके कारण यह तस्वीर सुर्खियां बटोर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CXgJ889J8yQ/

संधू की बात करें तो वह मूल रूप से पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली है और उनकी उम्र मात्र 21 वर्ष है. उन्होंने अपने जीवन में अब तक साल 2017 में मिस चंडीगढ़ का भी खिताब जीता था और उन्हें मिसमैच इमर्जिंग स्टार इंडिया का भी खिताब अपने नाम किया था. हम आपको बता दें कि संधू ने साल 2019 में मिस इंडिया में हिस्सा लिया था और उन्हें वहां 12 स्थान प्राप्त हुआ था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *