फटे हाल स्थिति में घूम रहा है द कपिल शर्मा शो का यह एक्टर, हालत देख पहचानना हुआ मुश्किल

देश के सबसे बड़े कॉमेडी शो के नाम से जाने जाने वाला शो, दो कपिल शर्मा शो का इंतजार दर्शकों को हर शनिवार और रविवार को रहता है और कपिल की टीम हर वीकेंड लोगों को खूब हंसाती है और शो में नजर आने वाले लगभग सभी कलाकार लोगों के चहेते बन चुके हैं. वह चाहे सपना के रोल में नजर आने वाले कृष्णा अभिषेक हो या जेठमलानी के किरदार में नजर आने वाले किकू शारदा. इसी बीच किकू शारदा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल है और आप देखकर दंग रह जाएंगे.

https://www.instagram.com/reel/CX5Xg7zFSWi/

बता दें कि पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुए एक वीडियो में किकू शारदा फटे हाल नजर आ रहे हैं और उस वीडियो में जब एक फोटोग्राफर ने उनसे पूछा कि सर आप इस हाल में क्यों नजर आ रहे हैं, तो किकू का जवाब था, ” क्या बताऊं यार, यहां पर बहुत प्रॉब्लम चल रही है”. और इसके बाद जब उसी फोटोग्राफर फतेहीने उनसे पूछा कि सर आज तो नूरा आने वाली हैं तो किकू ने कहा आज किकू पूरे जोश में रहेंगे और इसी के साथ वह हंसते हुए वहां से चले जाते हैं.

मालूम हो कि किकू शारदा द कपिल शर्मा शो के एक अहम किरदार हैं जो कपिल के साथ काफी पहले से देखे जा रहे हैं. साथ ही यह भी मालूम हो कि किकू शारदा टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने जवानी जानेमन और अंग्रेजी मीडियम जैसी मजबूर फिल्मों में भी काम किया है और एक दिग्गज कॉमेडियन के रूप में बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने जाते हैं.

बताते चलें कि टीवी शो में राम रहीम के गेट अप में एक किरदार निभाने के चलते किकू को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी और सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच के विवाद के बाद भी किकू शारदा कपिल शर्मा के साथ खड़े रहे थे और आज भी उनके द कपिल शर्मा शो के हिस्से हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *