शाहरुख खान है करोड़पति, फिर भी नहीं भरते दोस्तों का बिल, बताई वजह

जैसा कि आप सब लोगों को मालूम है आज के समय में शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है! वही एक जमाना तो ऐसा भी था जब शाहरुख खान का बॉलीवुड के अंदर सिक्का चलता था और उनकी एक के बाद एक फिल्में आती ही रहती थी लेकिन पिछले कुछ समय से बस साथ में शाहरुख खान केवल एक फिल्म ही निकालते हैं लेकिन यह फिल्म भी सुपर डुपर हिट साबित होती है! हालांकि फिल्में और शाहरुख खान थोड़ी सी कम करने लग गए हैं लेकिन उसके बावजूद भी उनकी लोकप्रियता में कोई भी कमी नहीं आए हैं!

ऐसे में हाल ही में शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक हेस्टैक के जरिए फैशन रखा था जिसके अंदर उनके चाहने वालों के द्वारा पूछे गए सवालों का शाहरुख खान जवाब दे रहे थे वहीं इस दौरान शाहरुख खान ने अपनी निजी जिंदगी अपने काम और परिवार से जुड़ी कई बातों पर भी खुलकर बातचीत की है इतना ही नहीं बल्कि एक फैन ने जब उनसे पूछा कि जब आप डिनर पर अपने फेमस दोस्तों के साथ जाते हो तो आप सभी फिर आपस में बांट लेते हो या फिर सारा भुगतान आप ही करते हो?

इस सवाल का जवाब शाहरुख खान ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया और कहा कि कोई फेमस है या नहीं इस बात से तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता बिल हमेशा ही वह लोग भरते हैं मैं अपने साथ ऐसे नहीं रखता हूं!

वही इस बीच उनके चाहने वाले में शाहरुख खान से एक सवाल भी पूछा और कहा कि भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या? तो इस पर शाहरुख खान ने भी जवाब देते हुए कहा कि भाई मन्नत व्यक्ति नहीं है सिर झुका कर मांगी जाती है याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *