अरबाज खान ने खोली सलमान खान की पोल? शादीशुदा है सलमान खान, भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाओगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सलमान खान जो कि अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं वहीं उनकी फिल्मों का क्रेज लोगों के बीच काफी है जब भी उनकी कोई नई फिल्म आती है तो लोग भारी संख्या में सिनेमा घर पहुंचते हैं और इस फिल्म को हिट करवा कर ही दम लेते हैं! वही आपको बता दें कि सलमान खान हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं चाहे फिर वह बात हो उनकी फिल्म की या फिर उनके अभी तक बैचलर रहने की! हालांकि उनकी उम्र इतनी हो जाने के बावजूद उन्होंने अब तक शादी नहीं की है यह सवाल हर किसी के मन में खटकता रहता है!

ऐसा नहीं है कि सलमान खान की जिंदगी में कोई लड़की नहीं आई है बल्कि खबरों की मानी जाए तो सलमान खान का अफेयर काफी लड़कियों के साथ रहा है लेकिन उसके बावजूद भी सलमान खान ने कभी किसी के साथ भी अपना घर अभी तक नहीं बताया है! लेकिन अब सलमान खान के बारे में एक ऐसा किस्सा सुनने में आ रहा है जो कि हर किसी को हैरानी में डाल देगा!

जी हां, यह किस्सा उनके भाई अरबाज खान के शो पिंच 2 में सुनाया गया है जिससे कि खुद सलमान खान भी हैरान है! दरअसल इसमें अरबाज खान अपने गेस्ट को उनसे जुड़े हुए कुछ ट्वीट को पढ़कर सुनाते हैं और उनसे उस बारे में प्रतिक्रिया भी जानते हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने इस शो में आए सलमान खान के साथ भी किया!

ऐसे में अरबाज खान ने कई सारे ट्वीट सलमान खान को पढ़कर सुना रहे थे और सलमान खान भी उनका जबरदस्त तरीके से जवाब देते जा रहे थे और ऐसे में इस बीच एक ऐसा ट्वीट सामने आ गया जिसको सुनकर तो खुद सलमान खान भी आश्चर्यचकित रह गए! दरअसल उस ट्वीट में लिखा था कि कहां छुप कर बैठा है डरपोक भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ रहता है भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा भारत में हर किसी को मालूम है कि तुम अपनी पत्नी और बेटी के साथ दुबई में रहते हो?

हालांकि खुद ही यह बात सुनकर बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान भी काफी ज्यादा हो जाते हैं और पूछने लग जाते हैं कि क्या यह मेरे लिए था और इस पर अरबाज खान भी कहते हैं कि जी हां यह आपके लिए ही है तो ऐसे में इसके बाद सलमान खान इस सवाल का जवाब देते हुए थोड़े से मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि यह सब बकवास है जिसने भी यह सब लिखा है वह केवल अटेंशन पाना चाहता है! वहीं सलमान खान आगे भी कहते हैं कि ऐसे लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मैं इन लोगों का जवाब दूंगा मैं तो 9 साल की उम्र से ही अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं मैं इनका जवाब तो बिल्कुल नहीं देने वाला पूरा देश जानता है कि मैं कहां रहता हूं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *