लाइव शो के दौरान नोरा फतेही की ड्रेस का धोखा, ‘ऊप्स मोमेंट’ पर शर्म से हो गईं पानी-पानी

नोरा फतेही को कौन नहीं जानता उनके डांस मूव का हर कोई दीवाना हैं। अभी कुछ वक्त पहले नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस विडियो में आप नोरा फतेही के जबरदस्त डांस देख सकेंगे, वह भी एक लाइव शो के दौरान। वह यह डांस बेपरवाह होकर बेहद बिंदास तरीके से करते हुए नज़र आ रहीं इस विडियो में नोरा फतेही पब्लिक के सामने डांस कर रहीं हैं, लोग उनके डांस के दीवाने हो रहें हैं। लेकिन डांस करते वक्त कुछ ऐसा हो जाता है, जिसका कभी उन्होंने सोचा भी नहीं था, जिसके कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हैं, यह विडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं।

सोशल मीडिया पर एक विडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा हैं, यह वीडियो नोरा फतेही का है, इस वीडियो में वह डांस करते नज़र आ रहीं हैं, आपको बता दें, वह उस वक्त लाइव परफॉर्म कर रहीं थीं, नोरा फतेही अपने गजब के मूव्स के साथ डांस कर रहीं थीं, उनके इर्द गिर्द लोग भी खड़े हुए नज़र आ रहें जो उनसे नजरें नहीं हटा पा रहें हैं, दर्शकों के लिए मुश्किल हो गया उनकी गजब की डांस से एक पल के लिए नज़र हटाना, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसका किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

https://www.instagram.com/p/COc7KOmqAhQ

लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ उसके बारे में नोरा फतेही ने कभी नहीं सोचा था, एक रिएलिटी शो के दौरान नोरा ने एक प्यारी सी नीले रंग की वन पीस ड्रेस पहनी थी, पर आपको बता दे, इस ड्रेस के साइड में एक स्टाइलिश कट किया गया था, जो ड्रेस में नए लुक्स डाल रहीं थीं, पर डांस करते वक्त नोरा फतेही का स्टाइलिश ड्रेस उड़ गई और उनके अंडरगारमेंट्स दिखने लगा, यह हादसा लाइव शो के दौरान हुआ, जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया, यूजर्स इस वीडियो से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। डांस के वक्त नोरा को जब यह एहसास हुआ तब वह अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए भी नजर आ रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *