यह है वे जोड़ियां जो शादी के लंबे समय बाद एक दूसरे से अलग हो गई, जाने कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में जितनी जल्दी शादी होती है उससे ज्यादा ही जल्दी रिश्ते टूट भी जाते हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी के बाद एक लंबे समय तक टिकी रही लेकिन अंततः उनमें तलाक हो गया .

आमिर खान और किरण राव

इस कड़ी में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान का. हम आपको बता दें कि आमिर खान ने किरण राव से साल 2005 में शादी रचाई थी और यह आमिर खान की दूसरी शादी थी. आप बता दें कि शादी के 16 साल बाद 2021 में यह कपल एक दूसरे से अलग हो गया पर इन दोनों में तलाक हो.

नागा चैतन्य और समांथा

इस लिस्ट में अगला नाम है मशहूर साउथ इंडियन सुपरस्टार नागा चैतन्य और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सामंथा का. हम आपको बता दें कि इन दोनों की शादी जब हुई थी तो उनके फैंस, उनके परिवार वाले भी खूब खुश थे और किसी को ऐसा नहीं लगा था कि इन दोनों के बीच में कभी तलाक होगा. लेकिन अपनी शादी के मात्र 4 साल बाद ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो.

नुसरत जहां और निखिल जैन

मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने साल 2019 में ही अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी रचाई थी. हम आपको बता दे कि शादी के 2 साल बाद ही उन्होंने साल 2021 में अपने पति से तलाक ले लिया.

हनी सिंह और शालिनी

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हनी सिंह को आज कौन है जानता है. अपने मेहनत के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है . हम आपको बता दें कि हनी सिंह का यह साल काफी उतार-चढ़ाव बढ़ा रहा और उन्होंने इस साल अपनी पत्नी शालनी सिंह के साथ तलाक भी ले लिया है.

करण मेहरा और निशा रावल

छोटे पर्दे के मशहूर स्टार करण नेहरा और निशा रावल ने अपनी शादी के कुछ सालों बाद ही एक दूसरे से अलग हो गए. हम आपको बता दें कि करण मेहरा छोटे पर्दे की मशहूर सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है से दर्शकों के दिलों में बस गए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *