कस्टमर को KFC के खाने में मिली आश्चर्यचकित कर देने वाली चीज, चिकन खाने वाले लोग हो जाएं सतर्क

नॉन वेजिटेरियन का शौक रखने वाले लोगों को चिकन खाना तो बेहद ही पसंद होता है और केएफसी (KFC) उनकी पसंद में अव्वल नंबर पर आता है जहां उन्हें तरह-तरह के पकवान उपलब्ध मिलते हैं. खाने में मिलावट की खबरें तो हम आए दिन सुनते रहते हैं लेकिन एक महिला कस्टमर को उनके नॉनवेज कुछ ऐसा मिला है जिसे देखकर आप चौक जायेंगे. उन्होंने या आपने, अपने जीवन में कभी ऐसा अनुभव नहीं किया होगा जैसा उस महिला ने केएफसी के एक आर्डर को देखने के बाद किया.

बता दें कि महिला हैरानी से चौक नहीं जब उन्हें केएफसी में आर्डर किए गए हॉट विंग्स के डब्बे में चिकन का पूरा सिर्फ मिला. इस ऑर्डर की तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है जिसमें चिकन का सिर, आंख और चोच स्पष्ट नजर आ रहा है. इस महिला कस्टमर को अपने आर्डर में चिकन का पूरा सिर बैटर के साथ क्रिस्पी डीप फ्राइड मिला और तस्वीर में या बेहद अजीबोगरीब नजर आ रहा है. मालूम हो कि ऑर्डर लंदन के ट्विकनहम मैं केएफसी फेल्थम से किया गया था और कस्टमर का नाम क्या गैब्रियल था.

अपने एसकेएफसी के भोजन में हैरान कर देने वाली चीज पाकर महिला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने अपने हॉट विंग्स के ऑडर में फ्राइड चिकन हेड पाया है जिसकी वजह से वह अपने भोजन का आनंद नहीं ले पाए और उन्होंने केएफसी को 2 स्टार दिए हैं.

बताते चलें कि द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, केएफसी ने अपने ट्विटर के द्वारा कहां है कि इस घटना ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया है और उन्होंने कस्टमर के 2 स्टार रिव्यू को मोस्ट जनरस स्टार रिव्यु बताया है. उन्होंने यह भी बताया कि घटना के बाद वह उस कस्टमर के साथ लगातार संपर्क में हैं और देख रहे हैं कि आखिर या गलती कैसे हुई और भविष्य में ऐसी चीजों के प्रति अच्छी व्यवस्थाएं कैसे की जा सकती हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *