सुष्मिता सेन10 सेलेब्स के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद भी आज है सिंगल, जानिये लिस्ट

हर कोई बॉलीवुड में आने के बाद एक दूसरे के साथ एंगेज हो जाते हैं लेकिन कुछ ऐसे सितारे रहते हैं जिनकी किस्मत में ही प्यार नहीं होता। ऐसे सेलेब्स रहे हैं जिनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। आज के इस पोस्ट में हम सुष्मिता सेन के बारे में बात करने जा रहे हैं कि आखिर कौन थे वह 10 सेलेब्स जिनके साथ नाम जुड़ा था सुष्मिता सेन का नाम।

आपको बता दें कि साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज जीतने वाली सुष्मिता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। सुष्मिता बॉलीवुड के कई सारी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। अब सुष्मिता दो बच्चों की मां है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की इन दोनों बेटियों को उन्होंने गोद लिया है जिन की परवरिश वह अकेली करती है। सालों से फिल्म इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन अभी तक सिंगल है। उन्होंने शादी नहीं की है।

लेकिन सुष्मिता कई हस्तियों के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। आइए आज की इस पोस्ट में बताते हैं किन-किन का नाम शामिल है इस लिस्ट में …

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ एक रिश्ते में थे। लेकिन साल 2021 के आखिर में दोनों ने इस खास रिश्ते का दी एंड कर दिया था। सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, दोस्ती से हमारा रिश्ता शुरू हुआ, हम दोस्त बने रहे। रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो गया था… प्यार बाकी है।”

यह कोई पहली बार नहीं है जब सुष्मिता का किसी से साथ रिश्ता खत्म हो गया था।

90s के दशक में ही सुष्मिता का नाम जुड़ने लगा था फिल्म मेकर विक्रम भट्ट के साथ। फिल्म “दस्तक” के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट का चक्कर जिस समय चला उस समय विक्रम भट्ट शादीशुदा थी ।लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया। हालांकि अपने इस रिश्ते पर विक्रम भट्ट को काफी पछतावा भी हुआ था बाद में।

इसके बाद साल 2000 में सुष्मिता और मानव मैंने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए थे। दोनों काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फिर अचानक से एक दूसरे से अलग हो गए। यह रिश्ता भी आगे नहीं बढ़ पाया ‌।

साल 2001 में ऐसी अफवाह थी कि सुष्मिता सेन ने एक होटल व्यवसाई संजय नारंग से भी सगाई कर ली है।और जल्दी दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन उन्होंने इस शादी से अपने आपको किनारा कर लिया और इस रिश्ते को खत्म कर दिया था ।हालांकि वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

 

इसके बाद साल 2007 में सुष्मिता सेन के लव अफेयर के चर्चे बंटी सचदेवा के साथ आने लगे थे। हालांकि इस रिश्ते पर भी दोनों नाकाम रहे।

इसके बाद फिल्म निर्माता मुदस्सर अजीज और सुष्मिता एक दूसरे के करीब आए थे दोनों ही एक दूसरे से काफी प्यार करते थे। हालांकि बहुत जल्द उन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया था इसके पीछे की वजह उनकी फैमिली को बताया गया था। उनकी फैमिली को इस रिश्ते से परेशानी थी।

इसके बाद साल 2009 में सुष्मिता की मुलाकात रणदीप हुड्डा से हुई। दोनों की मुलाकात फिल्म कर्मा कन्फेशंस एंड होली के सेट पर हुई थी ‌। दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया। और जल्दी दोनों अलग हो गए।

इसके बाद साल 2011 में सुष्मिता का रिश्ता बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री से भी जुड़ा और माना जाता है कि दोनों इस रिश्ते में काफी दिनों तक थे।

कहते हैं कि बॉलीवुड और क्रिकेट का हमेशा से एक तालुक रहा है सुष्मिता सेन और क्रिकेटर वसीम अकरम का रिश्ता भी इसका सबूत था। साल 2013 में दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। यहां तक कि दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थी लेकिन सुष्मिता ने इस खबरों को बकवास बता दिया था और फिर यह रिश्ता टूट गया।

इसके बाद सुष्मिता सेन का नाम लेखक रितिक रोशन के साथ भी जुड़ा था लेकिन इस रिश्ते का अंत भी 2017 में हो गया था।

सुष्मिता इसके बाद सबीर भाटिया के साथ भी रिश्ते में थे जिन्होंने वेब मेल कंपनी hotmail.com की स्थापना की थी।

pic credit: news 18

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *