नुसरत जहां ने अपने बच्चे को लेकर दिया बड़ा बयान कहा,“ मैंने कोई गलती नहीं की है।”

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और सांसद रह चुकी नुसरत जहान आए दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। पहले तो जब पहली बार नुसरत सांसद चुनी गई थी तब वह चर्चा का विषय बनी हुई थी। लेकिन अब जब वह मां बनी है तो फिर से वह सुर्खियों में आ गई है।

उससे पहले आपको बता दे कि इशरत जहां ने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ अंतर धार्मिक विवाह कर लिया था। जहां नुसरत एक मुस्लिम है वहीं उन्होंने एक हिंदू लड़के से शादी की थी। यह शादी उस वक्त विवाद का विषय बना हुआ था। लेकिन इसके बाद जब वह सांसद बनी तो उनकी काफी तारीफ भी हुई थी। लेकिन शादी के एक साल बाद ही साल 2020 में वह निखिल जैन से अलग हो गई और 2021 की शुरुआत में ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने लगी। यह खबर जैसे ही मीडिया पर आई तो लोग हैरान हो गए। कब एक्ट्रेस ने यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते को कबूल तो नहीं किया था लेकिन निकल के साथ अपनी शादी को अमान्य बता दिया था। इसके बाद उन्होंने अपने बच्चे को जन्म दिया और फिर बाद में एक्ट्रेस दास गुप्ता को ही अपने आधिकारिक कर लिया। आपको बता दें कि इसी साल अगस्त महीने में नसरत निशान को जन्म दिया था। और नुसरत नहीं है बताया कि अभी तैयार दासगुप्ता ईशान के पिता है।

लेकिन सोशल मीडिया पर यह बात छिड़ी हुई है कि नुसरत के बच्चे का असली पिता कौन है? हालांकि इस पर नुसरत का कोई बयान सामने नहीं आया था। और उस तरफ निखिल इस बात से इंकार कर चुका था कि वह इस बच्चे का पिता नहीं है।

ऐसे में चारों तरफ नुसरत चर्चा का विषय बनी हुई थी लेकिन हाल ही में नुसरत का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें हुए अपने मां बनने से लेकर अपने बच्चे के पिता के बारे में भी बताती नजर आई।

दरअसल चैट शो इश्क विद नुसरत पर बोलते हुए एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया है कि वह एक अकेली मां नही है । और उनके बेटे ईशान के पास एक सामान्य पिता और एक सामान्य मां है। नुसरत ने गर्भावस्था के दौरान अपने शरीर में होने वाले हारमोंस बदलावों के बारे में भी बताया।

नुसरत जहां नहीं 2021 में लिए गए अपने सबसे साहसिक निर्णय पर एक सोशल मीडिया यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि मातृत्व कि उनकी यात्रा उनके सबसे साहसिक निर्णय था। उन्होंने आगे कहा कि ,“मैंने कोई गलती नहीं की है यह मेरा जीवन है और मैंने निर्णय लिया है । लोगों को यह साहसिक लग सकता है लेकिन मुझे लगता है। लेकिन मेरे लिए यह एक बहुत ही समझदारी भरा निर्णय था ।मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की है ताकि मैं अपना विवेक बरकरार रख सकूं। सिर्फ इसलिए कि मैंने इस मामले पर बात नहीं की है, बहुत से लोगों ने बहुत सी बातें भी कही है। इसीलिए, आज मैं इस बारे में बोल रही हूं। हां मैं आज बोल रही हूं और मुझे मां बनने का फैसला लेने के लिए अपने आप पर बहुत गर्व है ।मैं अकेली नहीं हूं ,मेरे बच्चे का एक सामान्य पीता है और मेरी तरह एक सामान्य मां है।”

 

अपने प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा कि अगर उनके घर में कोई पौधा मर भी जाए तो भी वह रोती रहेगी, नुसरत ने खुलासा किया कि वह अपने शरीर में हार्मोन परिवर्तन के कारण बिना किसी कारण के रोती और हंसती थी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें तड़के 3:00 बजे एक केला खाने की इच्छा हुई और ऐसा फल जो उन्होंने अपने पूरे जीवन में कभी नहीं खाया था।

अपने शरीर में बदलाव पर नुसरत ने कहा ,“हार्मोनल परिवर्तन के कारण मेरी नाक का आकार बदल गया था, मेरा पैर भी सूज गया था ,मेरे शरीर में दो डॉन की खाल थी जिसमें मैं जेब्रा जैसी दिखती थी। अगर मैं ज़ेबरा क्रॉसिंग पर लेट जाती तो हमारे बीच अंतर नहीं होता। धीरे-धीरे में बेहतर हो रही हूं क्योंकि मेरा बेटा मेरे पेट से बाहर ‌है।”

नुसरत अपने बेटे की शान और यश दासगुप्ता के साथ कई तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं ‌ नुसरत जहां ने अपने बेटे ईशान राज गुप्ता के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट की थी और इस मौके पर उन्होंने एक फैमिली फोटो में अपने बेबी बॉय की एक झलक दिखाई थी लेकिन इस तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। पहली तस्वीर उनकी और यश दासगुप्ता की थी जिसमें एक्टर पर्पल कुर्ता और सफेद पायजामा सेट पहने नजर आ रहे थे और नुसरत पर पर साड़ी में नजर आई थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *