B Praak को लेकर आई बुरी खबर, सदमे में पंजाबी इंडस्ट्री

मशहूर सिंगर बी प्राक के पिता श्रीमान वरिंदर बच्चन का निधन हो गया है और इस बात की जानकारी बी प्राक मैं खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों को दी. इस पोस्ट के साथ बी प्राक ने अपने पिता के साथ एक फोटो भी साझा किया है और उसके साथ यह भी साझा किया है कि कुछ ही समय पहले उनके चाचा का भी निधन हो गया था.

उन्होंने अपने पिता के फोटो को अपलोड करते हुए लिखा है कि मैं खो गया हूं, मैं टूट गया हूं. उन्होंने आगे लिखा है कि उनके पास शब्द नहीं है और वह बिखर गए हैं. बी प्राक ने साथ ही अपना दुख जाहिर करते हुए यह लिखा पहले चाचा चले गए और अब पिताजी आप. उन्होंने लिखा कि उनको अपने पिता की याद आती है और वह अपने गानों पर अपने पिता की प्रतिक्रिया को सदैव मिस करेंगे और अपने डैडी को हमेशा प्यार करते रहेंगे. उन्होंने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि पिताजी मुझे और मेरे परिवार को हमेशा आशीर्वाद देते रहेंगे और अंत में RIP डैडी, RIP लीजेंड लिखकर उन्होंने या पोस्ट साझा कर दिया.

https://www.instagram.com/p/CX3D9CQLfWB/

बताते चलें कि बी प्राक के इस पोस्ट पर पंजाबी सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड के सितारों ने कमेंट कर उनके पिता को श्रद्धांजलि दी है और दुख व्यक्त किया है. साथ ही बता दें कि बी प्राक के पिता भी एक पंजाबी म्यूजिक प्रोड्यूसर और कंपोजर रह चुके हैं और बी प्राक ने भी अपना करियर पंजाबी इंडस्ट्री से ही शुरू किया था.

साथ ही यह भी बताते चलें कि बी प्राक ने तेरी मिट्टी में मिल जावा जिसमें अक्षय कुमार फिल्म केसरी में नजर आ रहे हैं उस गाने से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद बड़ा पछताओगे, फिलहाल, फिलहाल टू जैसे म्यूजिक एल्बम से प्रसिद्ध हो गए और आज उनके लाखों में फैंस मौजूद है.

 

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *