बॉलीवुड के ये मशहूर सास जो खुद रही है अपने जमाने की एक्ट्रेस और बेटे के लिए बहु भी लाई एक्ट्रेस, पढ़िए पूरी लिस्ट

आपने कहावत तो सुनी होगी कि जैसा बाप होता है वैसा ही बेटा होता है और जैसी साथ होती हैं वैसे ही बहू? यकीनन वैसे तो ऐसा बहुत ही कम देखने को और सुनने को मिलता है लेकिन आज हम बॉलीवुड की कुछ उन पांच सास बहू की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो दोनों ही फिल्मी है मतलब की सास और बहू दोनों ही एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी है!

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन

पुराने समय में जया बच्चन भी अपनी जमाने की बेहतरीन अदाकार रह चुकी है हालांकि इन दिनों उन्होंने फिल्मों में आना तो लगभग बंद ही कर दिया है वहीं दूसरी ओर 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज हासिल करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन भी बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर चुकी है! वही ऐश्वर्या राय बच्चन भी आजकल फिल्मों में कुछ कम ही नजर आती हैं!

शर्मिला टैगोर और करीना कपूर

हमारे इस आर्टिकल में इस सास बहू का नाम भी शामिल है क्योंकि शर्मिला टैगोर भी अपने जमाने की एक जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी है उन्होंने भी बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं तो वहीं करीना कपूर अब उनकी बहू बन चुकी है तो करीना कपूर का नाम भी बॉलीवुड में कुछ कम नहीं है! अपने जीवन में करीना कपूर ने भी बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है!

मान्यता दत्त और नरगिस

बता दें कि मान्यता दत्त बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है और वही नरगिस संजय दत्त की मां है यह दोनों ही अपने जमाने की पैकिंग अधिकारों में से एक वही है हालांकि कैंसर की वजह से नरगिस आज हमारे बीच नहीं रही वहीं मान्यता दत्त संजय दत्त से शादी करने से पहले कुछ फिल्मों में कार्य भी कर चुकी हैं दुर्भाग्यवश नरगिस से पहले स्वर्ग सिधार जाने की वजह से वह अपनी बहू मान्यता दत्त से कभी नहीं मिल पाई थी!

सोहा अली खान और ज्योति खेमू

सोहा अली खान को तो आप बड़े अच्छे से जानते हैं यह सैफ अली खान की बहन है और अभिनेता कुणाल खेमू की पत्नी है वही लोग यह नहीं जानते हैं कि कुणाल खेमू की मम्मी यानी कि ज्योति खेमू भी फिल्मों में बतौर अभिनेत्री के रूप में काम कर चुकी है और ठीक इसी प्रकार से सोहा अली खान की सास भी अपने जमाने की खूबसूरत अदाकारा रह चुकी हैं!

एकता साहनी और नूतन

बीते जमाने की बेहतरीन अभिनेत्री नूतन को तो सब लोग जानते हैं वहीं उनका बेटा मोहनीश बहल भी एक जाना माना अभिनेता है और उनकी बहू एकता साहनी भी फिल्म और टीवी जगत में बतौर अभिनेत्री काम करती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *