29 दिसंबर को इन राशि वालों की आर्थिक तंगी हो जाएगी दूर

बुध 29 दिसंबर को मकर राशि में प्रवेश कर रहा है। इस राशि में शनि देव पहले से मौजूद हैं। इस राशि में बुध का गोचर कई राशियों के लिए खास रहने वाला है। लेकिन मुख्य रूप से 4 राशियों के लोगों को इस गोचर से लाभ मिलने की संभावना है। इन राशियों के लोगों की आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार होगा।

मेष:

इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं उनके लिए यह समय काफी अनुकूल साबित होगा। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा। एकाउंटेंट, वित्त क्षेत्र में काम करने वाले लोगों और निवेश बैंकिंग के लिए भी यह समय अनुकूल रहने वाला है। अगर आप नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं तो यह समय आपके काम के लिए शुभ साबित होगा। इस दौरान आप अच्छा पैसा कमाने में सफल रहेंगे।

वृषभ :

इस राशि के छात्रों के लिए यह गोचर काफी अच्छा साबित होगा। आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलने की संभावना है। आप उच्च शिक्षा प्राप्त करने की योजना बना सकते हैं। धन संचय करने में आप सफल होंगे। अगर आप वकील या जज के तौर पर काम कर रहे हैं तो बुध का गोचर आपके लिए काफी शुभ रहेगा। इस समय आपका झुकाव धार्मिक कार्यों की ओर अधिक रहेगा।

कन्या राशि:

इस गोचर के दौरान आपको अपने करियर में सफलता मिलने की संभावना है। आप अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी और लगन से निभाएंगे। इस दौरान आप कुछ नया सीख सकते हैं। लिखने और बोलने की क्षमता में सुधार होगा। इस अवधि में आपको नौकरी में उत्साहजनक परिणाम मिलेंगे।

वृश्चिक :

बुध का गोचर आपके लिए भी शुभ साबित होगा। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो समय आपके लिए अनुकूल है। वेतन में वृद्धि प्राप्त करने में आप सफल रहेंगे। कारोबारियों के लिए भी यह समय अनुकूल साबित होगा। यात्रा से भी आपको अच्छा धन लाभ हो सकता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *