इतनी वैलिडिटी के साथ Jio का ये रीचार्ज देता है डेली 1GB डाटा और काफी कुछ, जानें

Jio, Airtel और Vi टेलीकॉम कंपनियों ने अपने कई मौजूदा प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है, इसकी जानकारी आपको हर जगह मिल गई होगी। लेकिन कंपनियों ने रिचार्ज प्लान्स के दाम नहीं बढ़ाए हैं, इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स में गुपचुप तरीके से कटौती की गई है. जी हां, कंपनियों के कुछ ऐसे प्लान हैं, जिनकी कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की गई है, लेकिन अब उनके तहत मिलने वाले बेनिफिट्स जरूर कम हो गए हैं। आज हम आपको Jio कंपनी के ऐसे ही एक पॉपुलर रिचार्ज प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं।

आज हम जिस रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं उसकी कीमत में भले ही Jio कंपनी ने बढ़ोतरी न की हो… दरअसल हम बात कर रहे हैं Jio के 149 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की, जिसमें यूजर्स को 24 दिन पहले तक की वैलिडिटी मिलती थी। लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी को गुपचुप तरीके से कम कर दिया है। अब प्लान में आपको 24 दिनों के बजाय सिर्फ 20 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

हालाँकि, जब योजना के तहत उपलब्ध अन्य लाभों की बात आती है, तो वे समान रहते हैं। इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 1 जीबी हाई स्पीड डेटा यूसेज के लिए उपलब्ध कराया जाता है। दैनिक डेटा कोटा समाप्त होने के बाद इंटरनेट डाउनलोड स्पीड घटकर @ 64 केबीपीएस हो जाती है।

पहले 24 दिनों की वैलिडिटी की बात करें तो Jio के इस पैक में आपको कुल 24GB डेटा दिया जाता है। लेकिन अब यह घटकर केवल 20GB रह गई है. इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस फ्री भेजने की सुविधा पहले से ही उपलब्ध है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *