विराट कोहली ने क्यों छोड़ी कैप्टैन्सी? कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने किया खुलासा

जैसा की हम सभा जानते है कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनके मस्तीभरे अंदाज के वजह से ही जाना जाता है। कपिल अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ हर वीकेंड दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आते हैं। ऐसे में अब कपिल के शो पर एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर भी शो में पहुँचे। शाहिद और मृणाल अपनी फिल्म जर्सी का प्रमोशन करने के लिए आए हैं। आपको बता दिया जाए कि शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर शो में खूब मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं।

कपिल ने ली विराट के नाम पर चुटकी

‘द कपिल शर्मा शो’ का एक प्रोमो रिलीज़ हुआ है, जिसमें कपिल दोनों स्टार्स से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही शो के अन्य कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चन्दन प्रभाकर भी मेहमानों का मनोरंजन करते हुए दिखाई देते हैं।

यह वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होती नज़र आ रही हैं। अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ क्रिकेट से क्रिकेट से संबंधित है। ऐसे कपिल शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे विराट कोहली पर कुछ मज़कियाँ बात कही है।

आपको बता दिया जाए प्रोमो वीडियो में देख सकते है कि चन्दन प्रभाकर क्रिकेट में अपनी दिलचस्पी को लेकर भी कुछ बातें करते हैं। चन्दन, शाहिद कपूर को बताते है- ‘सर आपकी फिल्म रिलीज़ होने वाली है जो क्रिकेट पर आधारित है। सर मुझे भी क्रिकेट में बहुत दिलचस्पी है।’

इसपर कपिल शर्मा मज़ाक करते हुए कहते है कि- ‘हां, जब से इसने क्रिकेटर में दिलचस्पी लिया है विराट कोहली ने कैप्टेन्सी छोड़ दी है।’ ये सुनकर सभी ठहाके लगाकर हसने लगते हैं।

प्रोमो वीडियो में साफ साफ देख सकते है कि इस वीकेंड कपिल शर्मा दर्शकों का खूब मनोरंजन करते दिखाई देते हैं। अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ के बारे में बताया जाए तो यह 31 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

फिल्म में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, शाहिद की हीरोइन है जो फ़िल्म में उनके साथ नज़र आयेंगी। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स पर आधारित है जो अपने बेटे के लिए क्रिकेट की दुनिया में दोबारा कदम रखते हुए दिखाई देते हैं। इसके प्रोमो वीडियो से पता चलता है कि यह फिल्म बहुत हिट होने वाली है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *