बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के सीक्वल में अमिताभ और गोविंदा की जोड़ी नहीं, बल्कि इन सितारों की जोड़ी मचाएगी धमाल

साल 1998 में रिलीज फिल्म बड़े मियां छोटे मियां किसको याद नहीं है? इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी ने क्या धमाल मचाया था और एक बार फिर से बड़े मियां छोटे मियां का सीक्वल बनने को तैयार है, अमिताभ और गोविंदा की इस फिल्म को निर्देशित करने वाले निर्देशक थे डेविड धवन और वही फिल्म में रवीना टंडन, अनुपम खेर, परेश रावल, सतीश कौशिक और शरत सक्सेना जैसे सितारों ने भूमिका निभाई थी.

आपको बता दें किस फिल्म के आने वाले सीक्वल को डायरेक्ट करेंगे अली अब्बास जफर और फिल्में दर्शकों को अमिताभ और गोविंदा की जोड़ी देखने नहीं मिलेगी बल्कि इस बार दूसरे स्टार्स की जोड़ी इस फिल्म में धमाल मचाते नजर आएगी.

काफी रोचक होगा जब बड़े मियां छोटे मियां के रूप में बड़े पर्दे पर हम देखेंगे अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जगह बॉलीवुड के एक्शन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की माने तो अक्षय और टाइगर दोनों सितारों ने वाशु भगनानी के बैनर तले मरने वाले इस फिल्म में काम करने का फैसला ले लिया है और हामी भर दी है. इस फिल्म में अक्षय और टाइगर अली अब्बास जफर के निर्देशन में काम करते नजर आएंगे.

मालूम हो कि यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी और एक मसाला एंटरटेनर साबित हो सकती है. इस फिल्म की शूटिंग भी अगले साल ही शुरू होगी, हालांकि इस फिल्म में अभिनेत्री के रूप में इसको देखा जा सकता है इसको लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. दर्शक इस फिल्म को 2023 में देखने के लिए बेकरार है.

बताते चलें कि 1998 में रिलीज हुई बड़े मियां छोटे मियां फिर मैं दर्शकों ने अमिताभ और गोविंदा की डबल रोल को भी देखा था और यह फिल्म कॉमेडी के साथ साथ एक्शन मूवी भी थी. बताते चलें अक्षय कुमार पहले से भी वासु भगनानी के साथ फिल्म सिंड्रेला में काम कर रहे हैं और अक्षय कुमार बैक टू बैक कई फिल्में भी कर रहे हैं जिसमें पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, रामसेतु और गोरखा जैसी फिल्में शामिल हैं. टाइगर श्रॉफ भी फिल्म, हिरोपंती 2, बागी 4 और गणपत को लेकर व्यस्त हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *