गले मे मंगलसूत्र, मांग मैं सिंदूर, सौम्य मुस्कान… ये किसी तैमूर या औरंगजेब की माँ नही बनेगी

जैसा कि आपको मालूम है कि बॉलीवुड के अंदर हर किसी को कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी का इंतजार था और आखिरकार शादी भी हो गई है वहीं इस जोड़ी ने बेहद ही शाही अंदाज में राजस्थान में सात फेरे लिए हैं और यह शादी कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई भी रही है! लेकिन वही जब कैटरीना कैफ ने शादी रचा ली है तो उनके नए अंदाज को देखकर भी उनके चाहने वाले काफी दादा खुश नजर आ रहे हैं और उनकी सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं वहीं उनके मांग में लगा लाल सिंदूर हाथ में पहना लाल चूड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों का विषय बना रहा है!

ऐसे में हम इस बीच इसी शादी को लेकर हरियाणा बीजेपी के प्रभारी अरुण यादव ने भी एक्टिवेट किया है जो कि इस दौरान काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है दरअसल बीजेपी नेता ने अपने ट्वीट में लिखा है कि गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, सौम्या मुस्कान… इस का मजाक उड़ाने की जगह इसका इतिहास बुलाकर स्वागत कीजिए क्योंकि यह किसी तैमूर या औरंगजेब की मां नहीं बनेगी!

वही जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी नेता नहीं अपने ट्वीट के साथ कैटरीना कैफ की एक तस्वीर को भी शेयर किया है!

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ ने शादी के बाद अपने पति विकी कौशल के साथ नए घर के अंदर प्रवेश भी कर लिया है और इसके पहले उनके घर में गृह प्रवेश की पूजा तक करवाई गई है वहीं इस दौरान उनका पूरा परिवार भी वहां पर मौजूद रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *