सलमान खान ने अपने भाई के साथ किया था यह काम, आज तक पछता रहे

जैसा की हम सभी जानते है दोस्तों अभिनेता सलमान खान को बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। सलमान खान के अलावा उनके दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान ने भी अपने अभिनय के दम बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल की है।

अभिनेता सलमान खान अपने दोनों भाईयों के साथ फिल्मों में स्क्रीन शेयर करते रहते हैं। वैसे तो तीनों भाईयों का बॉन्ड फैंस को अक्सर देखने को मिलता है। लेकिन एक बार सलमान खान ने अपने भाई के साथ कुछ ऐसा किया था जिससे वे बेहद दर गए थे।

सलमान खान ने सोहेल खान से जुड़े एक दिलचस्प किस्से के बारे में सभी को बताया था। द कपिल शर्मा शो में सलमान खान ने बताया कि उन्होंने एक बार अपने छोटे भाई अरबाज को पत्थर मारा था। सलमान ने पुराने पलों को याद बताया था कि, ‘जब वे छोटे थे तब वे तीनों टार्जन फिल्म देख रहे थे और साथ में गेम भी खेल रहे थे। गेम में तीनों प त्थरों का भी इस्तेमाल कर रहे थे। सलमान खान खेल में इतना ज्यादा खो गए थे कि उन्होंने सोहेल की तरफ और एक पत्थर फेंक दिया’।

अभिनेता सलमान खान ने आगे बताते है कि, ‘सोहेल खान उस वक्त बहुत छोटे थे। सोहेल खान कूड़ेदान के पीछे छुप गए थे, लेकिन जैसे ही उन्हें पत्थर लगा वो रोते हुए बाहर निकल गए थे और फिर सलमान ने देखा कि उसे खून बह रहा है। वे और अरबाज गेम छोड़कर वहां से तुरंत भाग गए थे। आपको बता दे सलमान खान अपने दोनों ही भाईयों और बहनों से बहुत प्यार करते हैं। सलमान खान और सोहेल की जोड़ी मैंने प्यार क्यों किया, गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्मों दिखाई दी थी।

सलमान खान बचपन में बहुत ज्यादा शरारती थे। इस बात का खुलासा उनके पिता सलीम खान भी एक इंटरव्यू में किया था। सलमान खान ने बताया कि एक बार उन्होंने बचपन में ही गलती से अपने छोटे भाई अरबाज खान को भी मार दिया था। सलमान खान ने बताया कि, ‘एक बार खेल-खेल में उन्होंने गलती से अरबाज खान को गलती से पेंसिल मा रा था। जो उनके सीने में लग गई थी’। आपको बता दे सलमान खान ने अपने भाईयों के लिए बहुत सी फिल्में की तो वहीं सोहेल खान ने सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ का हिस्सा बनने से साफ मना भी कर दिया था।

इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में किया था। सलमान ने आगे बताया कि, ‘सोहेल ने पहले बोला वो ये फिल्म करने के लिए तैयार हो गए है, लेकिन बाद में उसने आकर बोला प्लीज अपने साथ किसी और को ले लो क्योंकि वे फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते है’।

सलमान खान अपने परिवार में सभी के बेहद करीब हैं, लेकिन वो सबसे ज्यादा वो उनकी मां सलमा खान और बहन अर्पिता खान शर्मा से करीब हैं। सलमान खान ने एक मीडिया बातचीत में खुद इस बात का ज़िक्र किया था कि वो आज भी अपनी मां से हर रोज पॉकेटमनी भी लेते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *