व्यस्त शेड्यूल में काम कर कर थक हार कर सो जाते हैं यह सितारे, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया को देखकर हमें लगता है कि बॉलीवुड के सितारे अपनी अदाकारी, अपने लुक और अपने स्टाइल भरे जीवन में काफी मजे से जीते होंगे परंतु आपको बता दें कि उनके बिजी शेड्यूल में कभी-कभी चैन भरी नींद भी शामिल नहीं होती है. दर्शकों को एंटरटेनमेंट देने के लिए यह सितारे दिन रात एक कर काम करते हैं और कभी-कभी तो इस कदर व्यस्त हो जाते हैं उन्हें अपने खाने-पीने और नींद का ख्याल भी नहीं रहता और इनकी मेहनत के बाद हमें एक शानदार फिल्म देखने को मिलती है.

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जब इन सितारों को फ्री समय मिलता है तो यह सितारे एक अच्छी नींद ले लेते हैं और आज हम इस आर्टिकल में आपको उन सितारों की यही तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह थक हार कर बेसुध हो सुकून भरी नींद ले रहे हैं और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती नजर आ रही है:

1. यह तस्वीर है बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों कि जिसमें वह एक साथ सोती नजर आ रही है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को. यह तीनों बेसुध नींद लेती नजर आ रही हैं.

2. इस तस्वीर में देसी गर्ल से मशहूर प्रियंका चोपड़ा को सुकून भरी नींद लेते देखा जा सकता है. बता दें कि यह तस्वीर तब की है जब प्रियंका चोपड़ा अपने शो क्वांटिको की शूटिंग कर रही थी और इसी दौरान या अभिनेत्री हाथ में स्क्रिप्ट लेकर ही सो गई.

3. यह तस्वीर है बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार की जिसमें अक्षय अपने डॉगी के साथ फुर्सत के पल में सोते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह तस्वीर है फिर इट्स एंटरटेनमेंट के सेट से.

4. यह तस्वीर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के है जिसमें आप देख सकते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन को एक ही सोफे पर सोते हुए जिसमें दोनों साथ में काफी क्यूट नजर आ रहे हैं.

5. यह तस्वीर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की लाइफ में बैठे-बैठे नजर आ रहे हैं और वही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा उनके साथ मजाक करती नजर आ रही है.

6. यह तस्वीर किंग खान शाहरुख खान की है जो आराम की नींद लेते नजर आ रहे हैं. बता दें कि शाहरुख खान का शेड्यूल काफी व्यस्त रहता है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख 1 दिन में केवल 4 घंटे की नींद ले पाते हैं.

7. इस तस्वीर में आप जैकी श्रॉफ के पुत्र टाइगर श्रॉफ को जमीन पर ही सोते देख सकते हैं. यह तस्वीर को वायरल हुई थी जहां टाइगर थक हार कर जमीन पर बेफिक्री से सोते नजर आ रहे हैं.

8. इस तस्वीर में आप बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को देख सकते हैं हवाई जहाज में ही होती नजर आ रही हैं और वरुण धवन के साथ फोटो खींचने में व्यस्त हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *