सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक होने के बाद सैफ अली खान ने बताया- कैसी होनी चाहिए अच्छी वाइफ?

आपको बता दें कि सैफ अली खान जहां बॉलीवुड गेम शाही खानदान से बिलॉन्ग करते हैं। वही अमृता सिंह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रही। सैफ अली खान के घर की लगभग ज्यादातर लोग बॉलीवुड से बिलॉन्ग करते हैं सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रही है। वहीं सैफ अली खान भी बॉलीवुड देर से आते हैं और उनकी दूसरी वाइफ करीना भी बॉलीवुड से बिलॉन्ग करती है।

लेकिन आपको बता दें कि सैफ अली खान अपनी पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ साल 1991 में की थी। सैफ अली खान ने हाल ही में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जब इन दोनों की शादी हुई थी तो उस समय सैफ अली खान सिर्फ 21 साल की थी और वही अमृता सिंह 33 साल की थी।

शादी से दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने। एक बेटी और एक बेटा बेटी का नाम सारा अली खान है वही बेटे का नाम इब्राहिम अली खान है। लेकिन शादी के 13 साल बाद यानी कि 2004 में सैफ अली और अमृता सिंह एक दूसरे से अलग हो गए दोनों का तलाक हो गया।

इनके तलाक के पीछे की कारण को लोग मनमुटाव और उम्र में बड़ा अंतर को ठहराया था। दोनों बच्चे अब उनकी मां अमृता सिंह के पास ही रहते है। अमृता सिंह और सैफ अली खान की तलाक की कुछ समय बाद सैफ अली खान से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि,“वे अपने लाइफ पार्टनर में वह कौन सी क्वालिटीज देखते हैं।”

इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ अली ने कहा था कि लाइफ पार्टनर उम्र में आपसे छोटी होनी चाहिए वह बात बात में आप को जज करने वाली नहीं होना चाहिए सुंदर होना चाहिए और सबसे बड़ी बात खत्म होनी चाहिए।

जाहिर सी बात है सैफ अली खान ने यह बात अमृता सिंह के बारे में कही थी क्योंकि अमृता सिंह उनसे काफी बड़ी थी।  और इत्तेफाक की बात देखिए बाद में उन्होंने यह सब क्वालिटीज के साथ करीना कपूर के साथ शादी की।

कहा जाता है कि जब अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी हुई थी तब करीना कपूर बहुत ही छोटी थी और सैफ अली ने उनको बेटी कहकर बुलाया था। लेकिन बाद में इसी करीना कपूर खान के साथ सैफ अली ने शादी की। आपको बता दें कि सैफ अली और करीना ने साल 2012 में शादी कर ली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। फिर दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया। अब सैफ अली और करीना दो बच्चों के माता-पिता हैं। उनके दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर और जहांगीर है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *