नोरा फ़तेहि खान ने किया जबरदस्त कमरतोड़ डांस, देखने वालों की नहीं हट रही नजर

नोरा फतेही जब भी कमर हिलाती हैं तो लोगों का दिल उनके मुंह पर आ जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी कमर को देखकर हर किसी के मुंह से इस कमर तोड़ने वाला डांस ही निकल आता है. हाल ही में नोरा फतेही एक डांस रियलिटी शो में पहुंचीं और ऐसा धमाल मचा दिया जिसे देख शो में मौजूद लोग भी दंग रह गए.

इंडियाज बेस्ट डांसर 2

शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में नोरा फतेही बतौर गेस्ट पहुंचीं. इस दौरान सभी के कहने पर नोरा एक कंटेस्टेंट के साथ डांस करने के लिए स्टेज पर चली गईं. इस दौरान नोरा ने ऐसा डांस किया कि लोगों की नजरें उन पर से हट जाना मुश्किल हो गया.

जबरदस्त डांस

वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा स्टेज पर एक कंटेस्टेंट से अपने कदम मिलाने की कोशिश करती हैं. उसके बाद, वह धीरे-धीरे पूरे जोश में आती है। इसके बाद वह कमर हिलाती हैं और इस तरह से डांस करने लगती हैं कि वहां मौजूद लोग उनका डांस देखकर उनके दीवाने हो जाते हैं. वीडियो में नोरा भी डांस करते हुए उसमें पूरी तरह से डूबी हुई नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CXyP72QKGaf/

नोरा के डांस की बराबरी करना मुश्किल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा एक कंटेस्टेंट के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन शुरुआत में वो कंटेस्टेंट नोरा के साथ स्टेप बाय स्टेप मिक्स करने की कोशिश करते हैं, लेकिन नोरा के कदमों को छोड़ने के बाद वह अपने ही स्टेप्स करने लगते हैं। जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि नोरा के डांस की बराबरी करना मुश्किल नहीं लेकिन नामुमकिन है.

ये तीन लोग इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रहे हैं

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ शो को मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर जज कर रहे हैं। इस शो में नोरा बतौर गेस्ट गईं थीं. बता दें, नोरा फतेही एक्टिंग के अलावा अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में डांस नंबर किए हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *