जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए लगाई ऑफर्स की झड़ी, 75 जीबी डाटा के साथ अन्य कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन फ्री, पढ़ें पूरी खबर

मशहूर टेलीकॉम कंपनी जिओ ने नए साल के अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स की झड़ी लगा दी है. आपको बता दें कि जियो वैसे ही अपने ग्राहकों को नया नया ऑफर देने के लिए हमेशा कोशिश करते ही रहती है. इसी कड़ी में उसने कई नए ऑफर लॉन्च किया है, हम आपको बता दें कि अगर आप जियो प्रीपेड से पोस्ट पर सर्च करना चाहते हैं तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि यहां पर भी जियो आपको एक बहुत ही बेहतरीन ऑफर दे रही है.

गौरतलब है कि अगर आप प्रीपेड वाले बजट में बेहतरीन पोस्ट ऑफिस का लाभ उठाना चाहते हैं तो आज हम आपको इस लेख के माध्यम से जिओ के बेहतरीन पोस्टपेड प्लस, प्लांस के बारे में बताने जा रहे हैं. जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा.

हम आपको बता दें कि जिओ का सबसे सस्ता प्लान सिर्फ 399 रुपए का आता है जिसमें आपको कई सारे बेनिफिट्स मिलने वाले हैं. जिओ का सबसे सस्ता प्लान है जिसे आप बहुत ही किफायती कीमत पर परचेज कर सकते हैं. हम आपको बता दें कि इस प्लान में आपको पोस्टपेड का फायदा भी मिलता है लेकिन इसके साथ ही साथ प्लांस वाले बेनिफिट भी दिए जाते हैं.

इस प्लान को बेनिफिट की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 75 जीबी डाटा मिलता उसके साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 एसएमएस फ्री मिलता है. सबसे सस्ते प्लान में इतना सब कुछ ऑफर करती है जिओ , ताकि यूजर्स को किसी तरह की कोई दिक्कत ना आए.

हम सभी जानते हैं कि आजकल भारत के मोबाइल यूजर्स के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन बढ़ चुका है. ज्यादातर इधर हमेशा अपने पास दो या तीन ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन रखे रहते हैं. ऐसे मै आप जियो के के इन ऑफर्स को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब शिक्षण का फायदा भी फ्री में उठा सकते हैं और आपके हर महीने 500 से 1000 रुपए की बचत भी हो जाएगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *