टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के नाम है, करोड़ों के आलीशान घर और लक्ज़री गाड़ियां, कुल सम्पत्ति जानकर हो जाएंगे दंग

टीवी जगत की बेहद मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज पहचान की मोहताज नही हैं। अपने एक्टिंग करियर में कई बेहतरीन टीवी सीरियल्स और शोज में काम करने वाली यह अभिनेत्री आज तक अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रह चुकी हैं। वही इसी मुकाम के बल बूते वे आज गजब की दौलत और शोहरत भी हासिल कर चुकी हैं।

बात अगर उनकी एक्टिंग कैरियर की करे तो, उनकी लोकप्रियता सीरियल पवित्र रिश्ता में नजर आने के बाद हुई। और यही सीरियल से वे घर-घर में अपनी एक तगड़ी पहचान बनाने में कामयाब हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस सीरियल में अंकिता के अपोजिट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे, और इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शक काफी पसंद करते थे। और यहीं सीरियल उनके एक्टिंग करियर का एक टर्निंग प्वाइंट था।

वाही आपको बता दें, एक्टिंग करियर से ही अंकिता ने काफ़ी अच्छी कमाई की है, जिस वजह से आज उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी मौजूद हैं। आज हम आपको अंकिता की प्रॉपर्टी और उनके पास कितनी दोल्लत है यह बताने जा रहें हैं।

अंकिता आज टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। पर आपको बता दें, कैरियर की शुरुआत दौर में उनकी फीस इतनी ज्यादा नहीं थीं। आज वह 1 एपिसोड में दिखने का लगभग 1.5 लाख रुपए तक चार्ज करती है, जो आज एक बड़ी रकम हैं। अंकिता लोखंडे अब टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड का भी एक बड़ा चेहरा बन चुकी हैं। उन्होंने बागी 3 और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं। आपको बता दें, इन फिल्मों में नजर दिखने के लिए अंकिता लोखंडे ने अच्छी खासी फीस लिया था।

अंकिता लोखंडे की 22 करोड़ रुपए उनकी नेटवर्थ बताई जाती है, जो कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है, उनके पास Jaguar XJ और Porche 718 जैसी बेहद महंगी और लग्जरी गाड़ियां मौजूद है, वह गाड़ियों का बेहद शोक रखती हैं। इस गाड़ियों की कीमत करोड़ों रुपए हैं। वह शादी के बाद 8BHK अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई है जिसकी कीमत करोड़ों रुपए में हैं। आपको यह जानकर हैरानी होंगी की, अंकिता को उनके पति विक्की जैन ने एक लगभग 50 करोड़ों का एक विला गिफ्ट किया हैं।

14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों ने लगभग 1 साल तक अधिक समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *