एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने तस्वीर में शेयर की अपने कमरे की फोटो, कमरे में दिखी यह खास चीज

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने अदाओं और एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. कारण है कि फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को भी जानने में इंटरेस्ट रखते हैं. बॉलीवुड के चाहने वाले खासकर आलिया को यह जानने में दिलचस्पी रखते हैं कि वह अपना जीवन कैसे जीती है .हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट के सोशल मीडिया पर कई मिलियन चाहने वाले हैं जो इनकी तस्वीरों को हमेशा खूब पसंद करते हैं. उनके फैंस हमेशा इस इंतजार में रहते हैं कि कब आलिया भट्ट अपनी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करेंगी.  उनके फैंस हमेशा इस इंतजार में रहते हैं कि कब आलिया भट्ट अपनी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करेंगी .

हम आपको बता दें कि बीते सोमवार को आलिया भट्ट ने अपने बेडरूम में खींची हुई सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इस तस्वीर में आप आलिया भट्ट के बेडरूम की खूबसूरत झलक देख सकते हैं. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में आलिया भट्ट अपने बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है और उनके साथी उनकी प्यारी कैट भी बेड पर लेटी हुई है. हम सभी जानते हैं कि आलिया जब भी फ्री रहती हैं तो वह अपनी कैट के साथ समय व्यतीत करना पसंद करती है. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में आलिया के कमरे का काफी खूबसूरत नजारा दिख रहा है. इसमें उनकी एक बेहद खूबसूरत ड्रेसिंग टेबल भी है.

गौरतलब है कि आलिया अक्सर अपने घर के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. इससे कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने बेडरूम की एक और तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

हम आपको बता दें कि आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आरआरआर और ब्रह्मास्त्र को लेकर खासा चर्चा में. ऐसे वक्त में आलिया अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी हैं. हम आपको बता दें कि उनके निजी जीवन में भी काफी कुछ चल रहा है वह जल्दी रणवीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध सकती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *