कैटरीना की देवरानी का कातिलाना हुस्न और बोल्डनेस देख कर हो जाएंगे हैरान

अभी हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी ने पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचा कर रखी थी, लोग उनके वेडिंग की हर एक खबर जानने के लिए काफी उत्सुक दिखाईं दे रहें थे। वेडिंग से जुड़ी खबर मतलब शादी के खर्चे, वेन्यू, मेहमान इत्यादि। इन सारी चीजों में जिसे सबसे ज्यादा सुर्खियां मिली वह है मेहमानो में शामिल एक शख्स जिनका नाम शादी के दिनों से ही काफी चर्चे में हैं। सुनने को तो यह भी मिल रहा है जल्द ही यह मेहमान विक्की और कैटरीना के परिवार में शामिल हो सकती हैं। हम जिस शख्स की बात कर रहे है, उनका नाम शरवरी वाघ है, और खबरों के अनुसार, वे जल्द ही कैटरीना कैफ की देवरानी बनने वाली है, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शरवरी वाघ अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की कथित गर्लफ्रेंड हैं। आपको बता दें, उनके रिलेशन के खबरें काफी दिनों से चल रही है, यह आप इन दोनों के लंबे समय से जुड़ते नाम को देख कर अंदाजा लगा सकते हैं।

वहीं रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना–विक्की के शादी में शरवरी वाघ को एक खास मेहमान के तौर पे देखा गया था, ऐसे में लोगों का यह कहना है कि अब शरवरी जल्द ही विक्की-कैटरीना की फैमिली का हिस्सा बनने वाली हैं।

उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो, उनकी कैरियर की शुरुआत फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से हुई थी, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज लोगो को काफी पसंद आया था। वहीं उनकी हुस्न और बोल्ड अवतार की बात करे तो, वे बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को चुनौती देती है, यह उनके सोशल मीडिया पर शेयर किए गए फोटोज को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता हैं।

इन सब में सबसे चौकाने वाली बात है शरवरी का बैकग्राउंड, जो काफी स्ट्रांग हैं। स्ट्रॉन्ग इसलिए क्योंकि वे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना के दिग्गज नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं। वहीं उनके पिता शैलेश वाघ मुंबई के जाने माने बिल्डर हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *