प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के जरिए शेयर किया अपना बेडरूम सीक्रेट, कहा– “रात में निक के इस आदत की वजह से सो नहीं पाती हूं”

इटरनेशनल सेलिब्रिटी स्टार कपल के तौर पे जाने जाते प्रियंका चोपड़ा और nik जोनास आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। जैसा की हम जानते है बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी थी, और इसी के मुताबिक उनकी शादी को आज पूरे 3 साल हो चुके हैं। इन सब के बावजूद इनकी बॉन्डिंग और अंडरस्टैंडिंग को इनके सोशल मीडिया पर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, वे अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती है, जो लोगो द्वारा काफी पसंद की जाती हैं। इन सब के अलावा वे अपनी निजी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है, यह इसलिए क्योंकि वे इनको लेकर खुलासे करती रहती हैं। आज हम इस पोस्ट में उनके एक इंटरव्यू के बारे में बात करने जा रहे है, जिसमें उन्होंने अपने लविंग हसबैंड निक जोनस से जुड़ा एक खुलासा किया है, आईए जानते है ऐसा क्या खुलासा किया है प्रियंका चोपड़ा ने।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हम जिस इंटरव्यू की बात कर रहे है, उसमे उन्होंने अपना बेडरूम सीक्रेट के बारे में शेयर किया हैं। उन्होंने कुछ इस तरह कह यह अपने पति से रिलेटेड खुलासा किया, ‘वह शादी के बाद कई बार रातों में भरपूर नींद भी नहीं ले पाती थी और पूरी पूरी रात जाकर बिताती थी जिसकी वजह उनके पति निक जोनस के डायबिटीज की बीमारी है’।

वे आगे कहती है, ‘उनके पति निक जोनस को लंबे समय से डायबिटीज की दिक्कत है और वही निक जोनास अपनी हेल्थ को लेकर काफी ज्यादा संवेदनशील है और इसी वजह से उन्हें रात में भी इस बात की खबर रहती है कि उनका सुगर लेबल कितना है और निक जोनस की इसी प्रॉब्लम की वजह से प्रियंका चोपड़ा भी कई बार रात में उठकर उनका शुगर लेवल चेक करती हैं और उनका ख्याल रखती हैं’।

आपको बता दें, यह कपल एक दूसरे से बेहद प्यार करते है,यह उनकी कमाल की केमिस्ट्री देख कर अंदाजा लगाया जा सकता हैं। इसके अलावा, निक जोनस भी अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करने का एक भी मौका नही छोड़ते। एक बार निक जोनस को अपने एक इंटरव्यू में कुछ इस तरह कह कर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को इंपॉर्टेंस देते हुए भी देखा जा चुका है, ‘उनकी वाइफ प्रियंका चोपड़ा उनकी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है और वह अपना कोई भी काम प्रियंका कि राय लिए बिना नहीं करते हैं’। आपकी जानकारी के लिए बता दे, निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे है, और इन सब के बावजूद इन दोनों के बीच गजब की अंडरस्टैंडिंग और कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *