शादीशुदा अभिनेताओं को अपने स्वयंवर में देखना चाहती हैं सारा अली खान, जाने उन अभिनेताओं के नाम

सराली की मोस्ट अवेटेड फिल्म सतरंगी रे दर्शकों के बीच रिलीज होने को तैयार है और यह फिल्म 24 दिसंबर को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी जिसमें सारा अली खान के साथ दिखेंगे मशहूर अभिनेता धनुष और बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार. इन तीनों सितारों को आजकल साथ में फिल्म की प्रमोशन करते देखा जा सकता है और यह आए दिन नए-नए टीवी शो का हिस्सा बने रहते हैं.

हर प्रमोशनल इवेंट पर इन तीनों को जमकर मस्ती करते देखा जा सकता है, इसी दौरान सारा और धनुष, पहुंचे थे अपनी फिल्म के प्रमोशन के हेतु कॉफी विद करण के सेट पर और उस शो में करण ने फिल्मी दुनिया से हटकर इन दोनों सितारों से सवाल पूछे थे. उस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें करण, सारा अली खान और धनुष का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं और दोनों के तारीफ के पुल बांधते भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि करण ने धनुष से पूछा कि अगर आप एक सुबह रजनीकांत बन कर उठेंगे तो आप क्या करेंगे? इस सवाल पर उत्तर देते हुए धनुष ने कहा कि वह जीवन भर रजनीकांत बनकर ही रहना चाहेंगे.

सवाल सारा अली खान की तरफ गए तो करण ने उनसे पूछा कि आप अपने स्वयंबर में किन चार अभिनेताओं को देखना चाहती हैं? इस सवाल पर सारा अली खान ने नाम लिया – रणबीर सिंह, विकी कौशल, वरुण धवन और विजय देव कुंडा का. सारा ने जैसे अभिनेताओं का नाम लिया, करण ने प्रत्युत्तर में कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि इन अभिनेताओं की पत्नियां भी एपिसोड देख रही होंगी और इस बात के उत्तर में सारा ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि उन पत्नियों के पति भी इस एपिसोड को देख रहे होंगे और यह सुनकर हैरान हो गए.

सारा अली खान ने बॉलीवुड के साथ ही एक अलग पहचान बना ली है. उन्होंने 2018 में फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में पदार्पण किया था और वह बॉलीवुड के सितारों के साथ फिल्मों में नजर आती रही हैं. उन्होंने अभी तक 4 फिल्में की हैं और उनकी पांचवी फिल्म अतरंगी रे आने को तैयार है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *