2022 मैं इस तारीख को होगी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी? इस व्यक्ति ने की बड़ी भविष्यवाणी

यह शादी का मौसम किसी बेहद ही रोमांचक रहा है क्योंकि हमारे पसंदीदा बॉलीवुड जोड़ों की शादी हो गई! विक्की कौशल-कैटरीना कैफ , पत्रलेखा और राजकुमार राव जैसे कुछ लोगों ने शादी कर ली। इसने कई प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कब शादी करेंगे।मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी है और वह बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस के नाम से भी जानी जाती है। जैसा कि हम सभी जानते हैं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।

दोनों वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय और प्यार करने वाले जोड़ों में से हैं। वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं लेकिन उनकी शादी फैंस के बीच सबसे ज्वलंत सवाल है। अब ज्योतिषी इनके भविष्य की भविष्यवाणी करते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने भविष्यवाणी की है कि ज्योतिषीय गणना और दो मशहूर हस्तियों के फेस रीडिंग के आधार पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के लिए भविष्य क्या है। उन्होंने कहा, “मलाइका और अर्जुन दोनों अनुभवी और परिपक्व लोग हैं, और यही बात उनके रिश्ते में भी दिखाई देती है।

उतार-चढ़ाव के बावजूद, उन्होंने एक साथ रहने और अपने बंधन को मजबूत करने का फैसला किया है। दोनों के बीच का रिश्ता बहुत अच्छा है और उनकी बॉन्डिंग बहुत मजबूत है।”

ज्योतिषी ने आगे भविष्यवाणी की कि भूत पुलिस अभिनेता भावनात्मक साथी है जबकि मलाइका प्रैक्टिकल है। यह बंधन उन्हें अद्वितीय बनाता है और उनके पक्ष में काम करता है। यह संयोजन एक मजबूत बंधन भी बनाता है। दोनों के बीच गहरा भावनात्मक जुड़ाव है और दोनों में से कोई भी कमजोर दिमाग वाला नहीं है।

शादी की संभावनाओं के लिए बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की 2022 में शादी होने की संभावना है। हालांकि, ज्योतिषी ने अर्जुन कपूर के अभिनय करियर के बारे में कुछ संदेह व्यक्त किए। उनका मानना ​​है कि संयुक्त रूप से प्रोडक्शन में आने से उनके दोनों करियर को कई गुना बढ़ने में मदद मिलेगी।

जहां मलाइका अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती रहेंगी, वहीं अर्जुन ओटीटी शो और प्रोडक्शन के लिए जाना उनके लिए एक अच्छा विचार होगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *