मशहूर अदाकारा हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट से जीता अपने फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा और अब बड़े पर्दे पर अपना नाम बनाने में लगी हुई हिना खान को आज कौन है जानता है. अपने मेहनत और लगन के दम पर आज उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. हम आपको बता दें कि इस टीवी एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने फ्रेंड्स को अपने अंदाज से दीवाना बना लिया है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटो अपलोड की थी, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को दीवाना बनाया हुआ है, और फैंस इन की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इन फोटोस में हिना खान किसी दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही है और इन फोटोस को देखकर उनके फैंस का जबरदस्त रिस्पांस आ रहा है फोटो अपलोड करने के कुछ समय बाद ही उस पर हजारों लाइक और कमेंट आ चुके थे. यह करने में कोई गलत नहीं होगा कि धीरे-धीरे यह फोटो जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगी.

हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में हिना खान माथे पर मांग टीका कानून झुमका हाथों में चूड़ियां पहनी हुई नजर आ रही है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. उनके मेकअप के बाद करें तो उन्होंने हल्का स्मोकी मेकअप किया हुआ है, और उनके खुले हुए बाल हैं जो कि उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं.

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फैंस है जो उनकी तस्वीरों को दिल खोलकर लाइक और कमेंट करते हैं और आपस में शेयर भी करते रहते हैं. इन तस्वीरों को अपलोड करते हुए हिना खान ने इसके कैप्शन में लिखा था कि ‘ मेक इट सिंपल बट सिग्निफिकेंट.’

हम सभी जानते हैं कि हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपने ट्रेडिशनल तो कभी अपने ग्लैमरस अंदाज से छाई हुई रहती है और हमेशा सुर्खियां बनी रहती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *