मशहूर वेब सीरीज ‘आश्रम’ की बबीता ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड फोटो में अपनी बैक एक्सपोज

मशहूर वेब सीरीज आश्रम में एक्टिंग करने के बाद अपने फैंस के दिलों में छा जाने वाली एक्ट्रेस त्रिद्धा चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हम आपको बता दें कि या एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर भी बहुत सी सीरियलों में काम कर चुकी है और इनके फैन फॉलोइंग पहले से ही काफी अच्छी रही है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उनके फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और उनके फैंस उनकी हर फोटो को काफी पसंद करते हैं.आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उनकी एक नए पोस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं.

मशहूर वेब सीरीज आश्रम में इनके एक्टिंग को देखकर बहुत से लोग इनके दीवाने हो गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहद ही बोल्ड फोटो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे देखकर उनके फैंस इन के दीवाने होते जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि इस फोटो में वह अपनी बैक प्लांट करती हुई दिखाई दे रही है. हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस की यह फोटो राजस्थान के उदयपुर के एक होटल की है. साथ में इस फोटो में उनके टेबल पर जूस और कुछ स्नैक्स रखे हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपने बाल बांधे हुए हैं और हल्के मेकअप में मुस्कुराते हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

 

हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अभिनय की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत सर्वप्रथम 2013 में बंगाली फिल्म मिशोर रहस्यो से की थी. हम आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर उन्होंने अपना डेब्यू सर्वप्रथम स्टार प्लस के मशहूर सीरियल दहलीज से साल 2016 में किया था. हम आपको बता दें कि तब से लेकर अब तक इस एक्ट्रेस ने अपने जीवन में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और दिन प्रतिदिन एक नई ऊंचाई को छूते जा रही है. हम आपको बता दे की त्रिद्धा ने आश्रम में बबीता नाम की एक स्त्री का रोल किया हुआ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *