कभी बिकनी तो इंटिमेंट सिन, इस अभिनेत्री ने ऐसे मचाया था तहलका, अब अपनी बोल्ड फोटोज से हिलाया इंटरनेट

निर्देशक एकता कपूर की वेब सीरीज ragini mms रिटर्न्स में करिश्मा शर्मा ने इंटिमेट सीन देकर तहलका मचा दिया था वह रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा बोल्ड है वही करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया पर भी दिखाई देती हैं और अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर भी करती हैं जिनको वायरल होने में जरा सी भी देर नहीं लगती है आइए देखते हैं उनकी कुछ तस्वीरें-

बता दें कि इस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा ने सिद्धार्थ गुप्ता के साथ बोल्ड सीन किए थे जिसकी काफी ज्यादा भी चर्चा हुई थी वह रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं!

वही करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और अपनी तस्वीरों को अपने चाहने वालों के बीच शेयर ही करती रहती हैं!

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कभी बिकनी में तो कभी बोल्ड ड्रेस में अपनी फोटो को शेयर किया है और उनकी हर एक फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं!

सुपरहिट म्यूजिक वीडियो तेरा घाटा में करिश्मा शर्मा सिंगर गजेंद्र वर्मा के साथ भी नजर आई थी और यह गाना काफी दादा उद्धरण पॉपुलर हुआ था!

वही इसके अलावा रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में एक पैसा सॉन्ग पर उन्होंने गजब का परफॉर्मेंस दिया था उनके इस आइटम सॉन्ग की काफी तारीफ हुई थी!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी जिसमें वह पिया की भूमिका में नजर आई थी वहीं इसके अलावा उन्होंने प्यार तूने क्या किया और यह है मोहब्बतें जैसे शो में भी काम किया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *