जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी लगातार किस करने लगी थी यह एक्ट्रेस, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में इमरान हाशमी सीरियल किसर के नाम से मशहूर है. हम सभी ने आज तक उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर बहुत ही एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन और किस करते हुए देखा है. हम आपको बता दें कि उनके साथ एक बार ऐसा वाकया हुआ जिसके बाद वह खुद शर्म आ गए और काफी चौक गए.

हम आपको बता दें कि यह घटना उनकी मशहूर फिल्म अजहर के सेट पर की है इस दौरान डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक्ट्रेस नरगिस फाखरी उन्हें लगता है किस करती रहें जिसके बाद वह खुद शॉक्ड हो गए थे.

 

गौरतलब है कि या बाद साल 2016 की है जब इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी फिल्म अजहर की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म के मशहूर गाने बोल दो ना जरा की शूटिंग चल रही थी, और इस गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नरगिस इमरान हाशमी किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो में नरगिस कहती हैं , मुझे इमरान को 5 बात किस करने पड़े और इसके लिए मैं एक्स्ट्रा चार्ज शुरू करने वाली थी क्योंकि मुझे ऐसा लगने लगा था कि यह तो मेरे कॉन्ट्रैक्ट में था ही नहीं. वह आगे कहती हैं कि मुझे पता है कि इमरान से लेकर बहुत खुश थे. हालांकि उन्होंने एक्टिंग एक्टिंग किया कि हे भगवान मुझे वाकई में नहीं पता था कि यह क्या हो रहा है, वह वाकई झूठे हैं, और उन्हें पसंद है.

हम आपको बता दें कि मेकिंग वीडियो में इमरान और नरगिस का एक सीन है, जिसमें डायरेक्टर के बोलने के बाद भी नरगिस इमरान को जोर से पकड़ लेती है और लगातार किस करने लगती हैं, वहीं आसपास के क्रू मेंबर ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.

हम आपको बता दें कि इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी ने जिस फिल्म में काम किया वह मशहूर क्रिकेटर अजहरुद्दीन की बायोपिक थी. और इस फिल्म में अजहरुद्दीन का किरदार इमरान हाशमी ने अदा किया था. वही नरगिस फिल्में संगीता बिजलानी के किरदार में नजर आई थी. यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *