जब करीना कपूर खान ने अजय देवगन को लिप लॉक करने से कर दिया था मना, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर को आज कौन नहीं जानता है , और अपने लुक को लेकर भी अपने दर्शकों को बीच में हमेशा सुर्खियां में रहती है. हम आपको बता दें कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस है. हम आपको बता दें कि करीना अपने फिल्मी कैरियर में आज तक बहुत से बड़े बड़े स्टार्स के साथ फिल्में की हुई हैं, और उन कई बार वह विवादों फिर से भी घिरी रही है.

हम आपको बता दें कि करीना कपूर ने अपनी एक फिल्म फैशन में अपने बोल्ड रोल से सबको चौंका दिया था. खुद उन्होंने मीडिया को दिए एक में इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने इस फ़िल्म के सीन में कुछ भी देने से मना नहीं किया था. हम आपको बता दें कि करीना हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड की मशहूर फिल्म सत्याग्रह में एक बार अ अजय देवगन के साथ लिप लॉक वाला सीन करने को कहा गया था लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया.

गौरतलब है कि ऐसा भी नही की करीना ने अजय देवगन के साथ उससे पहले फिल्मों में काम नहीं किया था, क्योंकि करीना ने उनके साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी है जिनमें से गोलमाल 2, सिंघम 2, ओमकारा और सत्याग्रह, जैसी फिल्में काफी सफल भी साबित हुई थी. लेकिन सत्याग्रह फ़िल्म उनकी सबसे यादगार फिल्मों में से एक है. क्योंकि इस फिल्म में ही उन्होंने अजय देवगन को लिपलॉक करने से साफ इंकार कर दिया था. इसकी वजह इसका खुलासा करीना ने कई साल बाद एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

गौरतलब है कि 2013 में रिलीज होने वाली प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में करीना और अजय देवगन की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ मे थी. जानने योग्य बात यह है कि इसी फिल्म के रिलीज होने से कुछ समय पहले ही करीना और सैफ अली खान ने शादी रचाई थी. यानी यह वक्त वो था जब करीना सत्याग्रह की शूटिंग कर रही थी . यह वही समय था जब करीना अपनी शादी की तैयारी हम बिजी थी. यही कारण था कि उन्होंने अजय देवगन के साथ लिप लॉक करने से मना कर दिया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *