तारक मेहता के उल्टा चश्मा के मशहूर किरदार असल जीवन में है इतने बच्चों के माता-पिता, जानिए इन के निजी जीवन के बारे में

टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा 1 दशक से अधिक समय से लोगों का मनोरंजन करता रहा है. हम आपको बता दें कि आज भी इस शो के चाहने वाले लाखों की संख्या में लोगों के दिलों में अपनी एक अमिट छाप छोड़ चुका है. यही सबसे बड़ा कारण है कि दर्शक अपने पसंदीदा कलाकार के निजी जीवन को भी जानने के लिए खासा उत्सुक रहते हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए इस सीरियल के कुछ प्रमुख किरदारों के निजी जीवन के बारे में बताने जा रहा हैं.

जेठालाल

तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी इन दिनों अपनी बेटी की शादी को लेकर खासा चर्चा में है हम आपको बता दें कि दिलीप जोशी की बेटी की शादी बीते 11 दिसंबर को हुई थी. वैसे तो दिलीप जोशी अपने पारिवारिक जीवन को काफी निजी रखना ही पसंद करते हैं. इसलिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपने परिवार के साथ जादे फोटो अपलोड नहीं की है. हम आपको बता दें कि दिलीप जोशी का एक बेटा भी है जिनका नाम ऋत्विक है.

दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दिलीप जोशी यानी जेठालाल की पत्नी का किरदार अदा करने वाली दयाबेन पिछले 4 साल से अधिक समय से शो से गायब है और सो के मेकर्स ने अभी तक उनका रिप्लेसमेंट भी नहीं लाया है. इसी से उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है. वही हम आपको बता दें कि दयाबेन अपनी बेटी के जन्म के बाद से इस शो से गायब है और अब तक वापसी नहीं की है.

बापूजी

इस शो में बापूजी का कैरेक्टर भी बेहद रोमांचक है. हम आपको बता दें कि शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट असल जिंदगी में दो बच्चों के माता-पिता है, इनके दो बेटे हैं देव भट्ट और दीपक भट्ट. हम आपको बता दें कि इन के दोनों बेटे एक बार शो में भी नजर आ चुके हैं.

तारक मेहता

इस शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा असल जिंदगी में एक बेटी के पिता है. आपको बता दें कि शैलेश की बेटी स्वरा पढ़ने लिखने की काफी शौकीन है, और अपनी एक किताब भी इन्होंने लिखी है.

श्याम पाठक

तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक भी निजी जीवन में 3 बच्चों के पिता है. हालांकि वर्षों में एक कुंवारे व्यक्ति का किरदार अदा करते हैं. इनकी पत्नी का नाम रेशमी पाठक है जिनके साथ उन्होंने 2003 में शादी की थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *