‘साथ निभाना साथिया’ की इस एक्ट्रेस का यह बेटा दिखता है बहुत क्यूट, जन्म के 5 महीने बाद अपलोड की पहली फोटो

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल साथ निभाना साथिया ने पूरे भारत के हर घर में अपनी एक अलग पहचान बना कर रखी हुई है. यही सबसे बड़ा कारण है कि इस सीरियल के साथ-साथ इसमें नजर आने वाले सितारे भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं. ऐसे में हम आज आपको ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने अभिनय कारण लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है.

आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साथ निभाना साथिया में परिधि का किरदार निभाती हुई नजर आई एक्ट्रेस लवी सासन थी. हम आपको बता दें कि या पिछले कई दिनों से अपने निजी जीवन को लेकर काफी चर्चा में थी. हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने बीते कुछ दिन पहले ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है और इसके बाद से ही उनके फैंस उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए काफी बेताब थे. हालांकि वह अपने बेटे के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके थे लेकिन अभी मैं उनमें से किसी में उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आया था.

हम आपको बता दें कि अपने बेटे के जन्म से तकरीबन 5 महीने बाद उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है और इस फोटो में उनके बेटे का चेहरा साफ नजर आ रहा है. हम आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम प्रिंस कौशिक रखा है. आपको बता दें कि द्वारा इस फोटो को अपलोड करने के कुछ मिनट बाद ही उनके फैंस का प्यार उनके बेटे के लिए उमड़ पड़ा और देखते ही देखते उस फोटो पर हजारों लाइक और कमेंट आ चुके थे.

हम आपको बता दें कि लवी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनके बेटे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और तस्वीर बेहद खूबसूरत लग रही है अपने बेटे को पूरे सफेद रंग के आउटफिट पहनाए हुए हैं. हम आपको बता दें कि 20 नवंबर 2021 को इन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर की जिसमें उनका पूरा परिवार सफेद रंग के लिबास में नजर आया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *