इन फिल्मो में इन स्टार्स ने दुगनी उम्र का अभिनय, दर्शकों द्वारा कुछ को किया गया है ट्रोल तो कुछ की हुई है कम जमकर सराहना, देखे कौन-कौन है इसमें शामिल

बॉलीवुड में बहुत ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना रखी है. हम आज आपको इस लेख के जरिए ऐसे ही कुछ कलाकारों से अवगत कराना चाहेंगे जिन्होंने पिक्चरों में अपने से दुगुने उम्र के चरित्र का रोल अदा किया है और इनकी अदाकारी की जमकर सराहना की गई है.

तापसी पन्नू

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हालांकि हम आपको बता दें कि साल 2019 में आई उनकी फिल्म सांड में इन्होंने अपने से दोगुनी उम्र की औरत का रोल अदा किया था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में ताप्सी पन्नू ने प्रकाशी तोमर का किरदार को निभाया था जो कि असल में 60 साल की उम्र की थी और जबकि इन अभिनेत्रियों की गणना बॉलीवुड की एक्ट्रेस में की जाती है.

रितिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के दीवाने भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में है. साल 2019 में रिलीज हुई सुपर थर्टी में इन्होंने मुख्य किरदार के लिए अपना रंग-रूप, भाषा, सब में बिल्कुल परिवर्तन कर लिया था. जिसके लिए इन की जमकर सराहना की गई थी. हम आपको बता दें कि सुपर थर्टी मशहूर टीचर आनंद के जीवन के संघर्षों के ऊपर बनी हुई है.

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. हम आपको बता दें कि साल 2017 में आई पिक्चर हसीना पारकर में उन्होंने मशहूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार अदा किया था. और असल में उनकी उम्र हसीना पारकर की उम्र से काफी कम थी लेकिन उनके किरदार को खूब सराहा गया था.

शेफाली शाह

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह ने मात्र 34 वर्ष की आयु में उस समय की मशहूर मूवी रही वक्त में अक्षय कुमार की मां का किरदार और अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार अदा किया था. हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार की ही वास्तविक उम्र उस समय 39 साल थी. हालांकि दर्शकों द्वारा काफी सवाल उठाए गए थे.

विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका किरदार अदा किया था. हम आपको बता दें कि विवेक ओबरॉय की उम्र 43 साल की है और उस फिल्म में उन्होंने 69 साल के व्यक्ति का किरदार अदा किया था. ध्यान देने योग्य बात यह है कि विवेक ओबरॉय के इस किरदार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था.

मनोज बाजपेई

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मनोज बाजपेई ने फिल्म अलीगढ़ में अपने से 15 साल बड़े प्रोफेसर का किरदार अदा किया था. हम आपको बता दें कि मनोज बाजपेई का यह किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था और दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की जमकर सराहना की थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *