आलिया भट्ट ने पिता महेश भट्ट के साथ खिंचाई बेहद बोल्ड कपड़े में फोटो, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक मशहूर फैशन इनफ्लुएंसर भी हैं. हम आपको बता दें कि उनके द्वारा पहने गए कपड़े, हेयर स्टाइल, मेकअप आदि उनके फैंस द्वारा फॉलो किए जाते हैं और वह देखते ही देखते ट्रेंड बन जाते हैं. हम आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया था कि उन्हें अपने वार्डरोब से बहुत प्यार है और हमेशा उसे सिस्टमैटिक तरीके से रखती हैं. हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट को वेस्टर्न और इंडियन कपड़ों को बहुत अच्छी तरह से कंपलीमेंट करके पहनना आता है.

हम सभी जानते हैं कि फैशन के दौरान हमेशा सुंदर दिखना और अच्छे कपड़े पहनना ही काफी नहीं होता है सामने वाले को खुद को आकर्षक भी दिखाना पड़ता है. और इस बात को आलिया भट्ट से बेहतर कोई नहीं जानता है. हम सभी जानते हैं कि कई बार मॉडल और आकर्षक दिखने के चक्कर में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर जाती है और सोशल मीडिया पे ट्रोल होने का कारण बन जाती है.

हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट के साथ एक ऐसा अक्सर होता है लेकिन एक बार सन दो हजार अट्ठारह में उन्हें एक अवार्ड शो के दौरान अपने पिता के साथ स्लिमवेयर पहने देखा गया था. जिसमें कुछ लोगों ने उनके कपड़े की तारीफ की थी तो अधिकतर ने उनके पहनावे को लेकर जमकर आलोचना की थी. हम आपको बता दें कि जो ड्रेस पहनी थी वह सीन के साथ थी और सामने देखा जाए स्विमवियर की तरह दिखती थी. तो यही कारण है कि आलिया भट्ट को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *