आखिर क्यों सलमान खान उठाते थे जैकी श्रॉफ के जूते? जैकी श्रॉफ ने किया खुलासा

बॉलीवुड के 2 मशहूर सुपरस्टार जैकी श्रॉफ और सलमान खान आज बॉलीवुड ही नहीं पूरे विश्व में किसी पहचान के मोहताज नहीं है. हम सभी जानते हैं कि अगर बॉलीवुड में आपको काम करके अपनी पहचान बनानी है इसके लिए आपका टैलेंटेड होना ही काफी नहीं है आपके पीछे जरूर किसी न किसी गॉडफादर का हाथ होना चाहिए. आपको यह गॉडफादर इतनी आसानी से नहीं मिलता है इसके लिए आपको बहुत पापड़ बेलने पड़ते हैं या कहे तो काफी मेहनत करनी पड़ती है. यह सिर्फ बाहरी एक्टरों के लिए नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया से संबंध रखने वाले परिवारों के बच्चों को भी करना पड़ता है. इसी से रिलेटेड एक बात का खुलासा जैकी श्रॉफ ने भी किया है.

हम आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ और बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान की दोस्ती काफी पुरानी है और सलमान खान की एक शख्सियत है जो अपनी दोस्ती को काफी दिल से निभाते हैं. हम आपको बता दें कि सलमान खान जैकी श्रॉफ से अब तक उस तरह की दोस्ती निभा रहे हैं, जब जैकी श्रॉफ मात्र एक मॉडल हुआ करते थे. हम आपको बता दें कि उस समय सलमान एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में एक्टिंग की बारीकियों को सीख रहे थे और उस समय के साथ काफी बड़ा नाम हो चुके थे. हम आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ के अनुसार सलमान को फिल्मों में ब्रेक उन्हीं के द्वारा मिला है.

गौरतलब है कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने अपने और सलमान खान के रिश्ते को लेकर काफी बातें की. उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं सलमान को तब से जानता हूं जब मैं मॉडल था. इसी के आगे बात करते हुए जैकी श्रॉफ कहते हैं कि जब मैं सन 1998 में आई पिक्चर फलक के दौरान शूटिंग करता था, तो सलमान मेरे जूते और कोट संभालते थे उन्होंने बताया कि सलमान उस दौरान मेरे छोटे भाई की तरह काम करते थे.

इसी कड़ी में जैकी श्रॉफ ने आगे बात करते हुए कहा कि जब सलमान असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे थे तो मैं उनकी तस्वीरों को उन प्रोड्यूसर्स के साथ दिखाता था, जिनके साथ मैं काम कर रहा होता था. मुझे लगता है कि मेरे द्वारा ही सलमान खान को बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला. तो ऐसे हमारी दोस्ती हुई और आज तक बनी हुई है हम एक दूसरे के काफी करीब हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *