अनुपमा मेजर ट्विस्ट: अनुपमा ने आखिरकार अनुज के लिए अपना प्यार कबूल कर लिया

रुपाली गांगुली के सीरियल अनुपमामें अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी अब शुरू हो चुकी हैं। अब तो अनुपमा और अनुज ने ऑप स्क्रीन भी जमकर रोमांस करते नज़र आ रहे है। कुछ समय पहले ही गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर ला साझा की थी जो फैंस को बेहद पसंद आई थी और लोग कंमेंट करते नहीं थक रहे।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुज और अनुपमा एक साथ सैर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अनुज अनुपमा के लिए अगर तुम साथ हो गाने को गुनगुनाते दिखाई दे रहे हैं और उनका वह लुक बेहद शानदार है। फिर अनुज का गाना सुनकर ही अनुपमा शरम से लाल होतीं दिखाई दे रही हैं। फैंस को अनुज और अनुपमा का ये क्यूट सा रोमांस बेहद रोमांचक नज़र आ रहा है। आपको बता दिया जाए कि कुछ समय में ही गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में देखने को मिलता है कि अब अनुपमा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करने लगी हैं। धीरे-धीरे अनुपमा को समझ आने लगा है कि अनुज उससे कितना प्यार करता है। बढ़ते दिन के साथ शो और दिलचस्प होता जा रहा है।

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना के शो अनुपमा में एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अनुपमा बा का बहुत ख्याल रखती हैं। बापूजी भी बा को माफ कर देते हैं। पूरे परिवार को एक साथ देखकर काव्या एक बार फिर भड़क जाती है। काव्या शो में अनुपमा का अपमान करती नजर आ रही हैं। शो में एक दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।

एक एपिसोड में देखा गया कि शाह परिवार भाई दूज का त्योहार एक साथ मनाते। ऐसे में अनुपमा भी अपने भाई के पास जाती है।

भाई से बात करते हुए अनुपमा समझ जाती है कि अनुज उसे कॉलेज के दिनों से कितना प्यार करता है। अनुपमा घर आती है और अनुज के लिए चॉकलेट केक बनाती है। अनुपमा इस केक को लेती है और अनुज को देती है। केक देखकर अनुज कहते हैं अनुपमा के सामने आई लव यू। अनुपमा जैसे ही अनुज के मुंह से आई लव यू सुनती है, वह घबरा जाती है। काव्या की हरकतों को देखकर यहां वनराज बुरी तरह टूट जाता है। अनुपमा के सामने वनराज फूट-फूट कर रोने वाला है। वनराज अनुपमा से कहता है कि काव्या ने उसे धोखा दिया है।

आपको बता दे काव्या का सच सामने आने के बाद वनराज दुखी हो जाता है और अनुपमा से कहता है कि वह अपनी शादी खत्म कर देगा। वनराज कहता है कि वह काव्या से अपनी शादी खत्म करने वाला है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *