बेटे की शादी में लाजवाब दिख रही थी मरियम नवाज, बहू से ज्यादा सास की चर्चा होने लगी

आपको बता दिया जाए कि पीएमएल एन दी की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के बेटे जुनैद सफदर की शादी अब खत्म हो चुकी है। लेकिन मरियम की कपड़ों की चर्चा अभी भी सुर्खियां बटोर दी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें साझा करते हुए लोग उनकी बेहद तारीफ भी कर रहे हैं। इस भव्य शादी समारोह में पीएमएल एन के अध्यक्ष और नेशनल असेंबली के विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ, पंजाब विधानसभा के विपक्ष के नेता हमजा शाहबाज, पीएमएल एन के प्रवक्ता मरियम औरंगजेब और अन्य पाकिस्तानी नेता भी शादी में शामिल हुए थे।

शादी को लेकर दुल्हन आयशा सैफ से सबसे अधिक चर्चा मरियम नवाज की की जा रही है। मरियम नवाज में शादी की हर एक फंक्शन में अलग अलग डिजाईनर के कपड़े पहन कर आई थी। हर कार्यक्रम में उनकी ऐसी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है जिसमें वह विभिन्न विभिन्न कपड़ों में नजर आ रही है और बेहद शानदार दिख रही है।

ढोलकी में मरियम ने पहला सफेद रंग का आउटफिट

आपको बता दिया जाए की बेटे की ढोलकी में मरियम ने सफेद रंग का खूबसूरत आउटफिट पहनते हुए नजर आई थी। मरियम ने इस आउटफिट के साथ चांदी का हार भी पहना था। हार से मैच करती हुई इयररिंग्स और कंगन भी उनके उन पर काफी जच रही थी। पाकिस्तान मुस्लिम लीग के नेता हमरा शहबाज की तरफ से आयोजित की गई एक और ढोलकी में मरियम बेहद सिंपल लुक में नज़र आई थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने सायरा शकीरा का डिजाइन किया हुआ ब्लैक और कॉपर रंग का आउटफिट पहनते हुए नजर आई थी।

मायून पर मरियम ने पहना पीला लहंगा

आपको बता दिया जाए कि मायून की रस्म के लिए मरियम नवाज ने पाकिस्तानी डिजाइनर खादीजा शाह के ब्रांड इलान का बना हुआ लहंगा पहनी हुई नज़र आई। लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी भी पहना हुआ था।

मेहंदी के लिए चुना भारती डिजाइनर का लहंगा

आपको बता दिया जाए कि मरियम नवाज अपनी बेटे की मेहंदी पर भी सबका ध्यान खींचने में कामयाब रही थी। उन्होंने मेहंदी पर भारतीय डिजाइनर अभिनव मिश्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनती नजर आई थी। हल्के नीले रंग की रेशमी लहंगे पर शिशे और गोटे का काम किया हुआ था। मरियम ने मैचिंग ज्वैलरी के साथ माथे पर टीका भी लगाया हुआ था।

 

कव्वाली नाइट में पहनी गुलाबी रंग की साड़ी

आपको बता दिया जाए कि मरियम नवाज ने बेटे की कव्वाली नाइट के लिए गहरी गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई नजर आई थी। उन्होंने साड़ी के साथ सोने के ब्राइडल ज्वेलरी भी पहना हुआ था।

संगीत पर हल्के गुलाबी रंग का आउटफिट

आपको बता दिया जाए कि मरियम नवाज ने संगीत के लिए भी डिजाइनर सायरा शकीरा का डिजाइन किया हुआ आउटफिट ही पहना था। इस आउटफिट के साथ मरियम ने गोल्डन रंग का नेकलेस और इयररिंग्स भी पहना था।

बारात में पहना हरे रंग का लहंगा

आपको बता दिया जाए कि मरियम नवाज ने बेटे जुनैद सफदर की बारात में हरे रंग का लहंगा पहनती हुई नजर आई थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। साथ मरियम नवाज ने सोने का हार भी पहना हुआ था। माथे पर उन्होंने लहंगे से मैच करता हुआ टीका भी लगा कर अपने लुक को कंप्लीट किया था। मरियम नवाज का यह लहंगा पाकिस्तानी डिजाइनर नौमी अंसारी द्वारा डिजाइन किया हुआ था।

वलीमा की रस्म के लिए मरियम ने पहना नीले रंग का आउटफिट

आयशा और जुनैद सफदर के वलीमा के लिए मरियम ने नीले रंग का आउटफिट पहनी हुई दिखाई दी। इस आउटफिट के साथ मरियम ने मणिक और हीरो से जड़ा हुआ हार पहनी थी। जुनैद सफदर और आई शासक ने इसी साल अगस्त में शादी रचाई थी। यह शादी लंदन में आयोजित की गई थी जिसमें जुनैद के माता-पिता शामिल नहीं हुए थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *