जानिए किसके साथ रोमांस करने में छूट जाते थे अभिनेता धर्मेंद्र के पसीने

बॉलीवुड के सदाबहार हीरो धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मों के जरिए बड़े पर्दे पर एक अलग ही पहचान बनाई है और आज भी बड़े पर्दे पर उनको देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक दिखाई देते हैं. बता दें कि बॉलीवुड जगत में धर्मेंद्र को ही मैन के भी नाम से जाना जाता है. धर्मेंद्र ने फिल्म ” दिल भी तुम्हारा हम भी तुम्हारे” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे को कई यादगार सिनेमा भेंट कर दी. धर्मेंद्र को अभिनय के साथ-साथ अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करने के लिए भी जाना जाता है अगर उनका शायराना अंदाज सबको भाता भी था.

मालूम हो कि धर्मेंद्र यूं तो बड़े पर्दे पर अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करने में कभी नहीं चूकते थे परंतु जयाप्रदा के साथ बड़े पर्दे पर रोमांटिक सीन करने में धर्मेंद्र के पसीने छूट जाते थे. कई वर्षों बाद जयाप्रदा ने एक रियलिटी शो में यह खुलासा करते हुए कहा धर्मेंद्र उनके साथ रोमांस करने में घबराते थे. बता दें कि जयाप्रदा ने अपने करियर में बॉलीवुड के कई सितारों के साथ काम किया है जिसमें ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना जैसे दिग्गज शामिल है और इनकी जोड़ियों ने एक से एक सुपरहिट फिल्में भी दी हैं.

बता दें कि जब एक रियलिटी शो में जयाप्रदा बतौर अतिथि पहुंची तो उनसे एक स्क्रीन पर उनके समय के अभिनेता धर्मेंद्र, ऋषि कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन जैसे सितारों की तस्वीर दिखाएं गए और पूछा गया था कि आपके साथ रोमांस करते वक्त किस अभिनेता के पसीने छूट जाते थे तो जवाब मैं जयाप्रदा ने धर्मेंद्र का नाम लिया था और साथ में यह भी कहा था कि उन्हें धर्मेंद्र में एक अभिनेता से ज्यादा एक दोस्त नजर आता है.

जयाप्रदा मैं धर्मेंद्र के बारे में आगे बात करते हुए कहा धर्मेंद्र अक्सर रिहर्सल में जो कहते थे वह फिल्म के शॉट में नहीं करते थे, दोनों में काफी का अंतर होता था. जया जी ने यह भी कहा कि उन्हें धर्मेंद्र से डर लगता था साथी साथ उन्हें धर्मेंद्र के साथ फिल्म करने में काफी मजा भी आता था. धर्मेंद्र की तारीफ करते हुए जया जी ने कहा धर्मेंद्र एक अच्छे अभिनेता के साथ एक अच्छे इंसान भी हैं और वह कोशिश करते हैं उनके को-स्टार के साथ उनकी दोस्ती हो जाए.

बताते चलें कि धर्मेंद्र के फ्लर्ट करने के अंदाज़ के बारे में जयाप्रदा ने कहा उन्हें जब भी मौका मिलता था वह एक हेल्दी फ्लर्ट करना पसंद करते थे. जयाप्रदा और धर्मेंद्र ने साथ में फिल्म धर्म और कानून, पापी देवता, न्यायदाता, मैदान-ए-जंग जैसी फिल्मों में काम किया है और इस जोड़ी को दर्शकों खूब पसंद भी किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *