मुकेश अम्बनी की बेटी का ससुराल का घर है इतना खूबसूरत, एटीलिया कि चमक पड़ जाएगी फ़ीकी

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी है और जिसके चलते वह खुद और उनका पूरा परिवार बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करना पसन्द करता है. यही कारण है जिसकी वजह से अम्बानी परिवार हमेशा चर्चा में रहता है. मुकेश अम्बनी की पत्नी की बात करे तो उनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी जो कि हमेशा से ही अपनी शानदार और लक्ज़री जीवन को लेकर हमेशा से चर्चा का विषय बनी हुई रहती है . हम आपको बता दें कि मुकेश अंबानी और अनीता अंबानी की तीन संताने हैं. जिनमें से बेटे आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी की शादी हो चुकी है, और शादी के बाद ईशा अंबानी अपने ससुराल ही रहती हैं.

हम सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी का घर भारत का सबसे महंगा घर है. यह घर अपने अपने आप में संपूर्ण है. मानव जीवन को प्राप्त होने वाले लगभग सभी सुख सुविधाएं और भोग विलास के समान इस घर में मौजूद है. लेकिन हम आज आपको इस लेख के जरिए मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के ससुराल यानी कि पिरामल हाउस के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि मुकेश अंबानी का घर दुनिया के बेहद आलीशान घरों में से एक है. हम आपको बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी साल 2018 में की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इस शादी में तकरीबन 700 करोड़ रुपए खर्च किए थे, और इन्होंने अपनी बेटी की शादी जिस ससुराल में की है. वह परिवार भारत ही नहीं बल्कि विश्व के बहुत बड़े बिजनेसमैन घरानों में से एक है. भारत सहित विश्व के कई देशों में उनकी अरबों रुपए की संपत्ति है , और उनका परिवार भारत के मशहूर उद्योगपतियों के परिवारों की सूची में आता है. वही हमे ईशा अंबानी की ससुराल की घर की बात करें तो वह भी एंटीलिया से किसी मायने में कम नहीं है , और एकदम बेहद बड़े महल जैसा लगता है.

ईशा अंबानी जो कि मुकेश अंबानी की बेटी हैं उनकी शादी भारत के मशहूर बिजनेसमैन आनंद पिरामल से हुई है. हम आपको बता दें कि पिरामल भारत के मशहूर उद्योगपतियों में से एक हैं . वहीं इनके घर की बात करें तो इनके घर की खूबसूरती के आ गए पानी का एंटीलिया भी कुछ फीका पड़ जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो इनके घर की कुल कीमत 500 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है, और यह देखने में बहुत ही पुराना और बेहतरीन डिजाइन का एक बड़ा महल लगता है

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *