खुशी ने छोटी सी स्कर्ट-टॉप में दिखाया फिगर, तो बड़ी बहन जाह्नवी कपूर ने किया कंमेंट

जैसा कि हम सभी जानते हैं खुशी कपूर और जानवी कपूर भले ही बहने हो लेकिन इनकी बीच बांट बेस्ट फ्रेंड जैसा बाँडिंग है। यह दोनों ही एक-दूसरे से बेहद प्यार करती नजर आती है। इसके बारे में तो सभी जानते ही हैं और यह दोनों खुद भी इसे जाहिर करने से कभी पीछे नहीं हटती है। इसी का सबूत तब भी देखने को मिल सकता है जब खुशी कपूर ने मिनी स्कर्ट पहनकर पोस्ट साझा करते हुए अपना फिट फिगर दिखाया था और इस पर जानवी ने कमेंट किया था।

प्लेड स्कर्ट में लगीं कमाल

आपको बता दिया जाए कि शेयर्ड पिंक में खुशी लाइट पर्पल शेड की प्लेड प्रिंटेड स्कर्ट पहनी हुई दिखाएं नजर आ रही है। जिसके साथ उन्होंने वाइट कलर का क्रॉप टॉप भी पहनते हुए अपने ड्रेस को फ्लाउंट किया है।

फ्लॉन्ट किया फिट फिगर

इन फोटोस में खुशी कपूर अपनी ऐप्स और अपने लेक्स को दिखाते नजर आ रही है।

बहन ने मारा ये कॉमेंट

खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया था। जिसमें वह अलग-अलग पोज मारते दिखाई दे रही थी। इसे देख जानवी कपूर ने कमेंट मारा और लिखा यह सारे मिनट्स मेरे साथ बिता सकती थी। यह पोस्ट देखकर हमें यह पता चलता है कि जानवी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर को कितना प्यार करती है।

बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं हॉट

वैसे इससे पहले खुशी कपूर ने ब्राउन कलर की बॉडीकॉन मिनी ड्रेस की पिक भी सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें उनका अवतार बेहद हॉट लग रहा था।

शॉर्ट ड्रेस करती हैं रॉक

आपको बता दिया जाए कि वैसे तो मानना पड़ेगा कि अब खुशी कपूर हर तरह की ड्रेस में एकदम रॉक करती है।

फिगर फ्लॉन्टिंग में माहिर

शॉर्ट से लेकर फिटेड कपड़ो यहां तक कि बिकनी सेट में भी खुशी कपूर कॉन्फिडेंट के साथ अपना फिट फिगर दिखाती नजर आती रहती है। जैसा कि हम सभी जानते हैं जानवी कपूर और खुशी कपूर दोनों ही सोशल मीडिया में काफी ज्यादा अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। जिस वजह से वह चर्चाओं का विषय भी बन जाती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नजर आती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *