सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान खान को कह दिया ऐसा कुछ,उसके बाद…

वैसे तो आप सबको मालूम ही होगा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अभिनेत्रियों के आसपास बॉडीगार्ड्स हमेशा ही तैनात रहते हैं लेकिन हर किसी का एक खास बॉडीगार्ड होता है वही ऐसे में सलमान यानी कि भाई जान के आसपास भी काफी सारे बॉडीगार्ड्स लेते हैं लेकिन उनका एक ही खास बॉडीगार्ड है जो हमेशा उनके साथ रहता है वहीं सलमान खान और सर उसी के साथ ही देखे जाते रहे हैं!

दरअसल हम बात कर रहे हैं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे में वह एक ऐसे बॉडीगार्ड हैं जो अपने मालिक के प्रति काफी ज्यादा वफादार भी हैं और उन्होंने आज तक केवल अभिनेता सलमान खान के लिए ही काम किया है वहीं उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी के उस्मान खान को लोगों से सुरक्षित रखने में ही लगा दी है! वही, सलमान खान भी शेरा को अपनी फॅमिली मेंबर की तरह ही मानते है!

लेकिन आज हम आपको अपने इस लेख के माधयम से शेरा का एक किस्सा बताने जा रहे है! दरअसल, एक बार सलमान खान के बॉडीगॉर्ड् शेरा किसी गलत चीज का सेवन कर लिए थे और फिर सलमान के घर के बाहर हंगामा करने लगे थे! जिस पर उस दौरान जो सलमान खान का रिएक्शन आया था उसकी चर्चा भी काफी ज्यादा हुई थी!

दरअसल सलमान खान की बॉडीगार्ड ने कुछ ऐसी चीज का सेवन उस समय कर लिया था जिसके चलते हैं उनको नशा भी हो गया था और उनको कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि वह अपने आप को कैसे कंट्रोल करें वही नशे की हालत में ही बॉडीगार्ड शेरा नहीं सलमान खान के घर के सामने आए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे थे!

नहीं ऐसे में जब घर के सामने बॉडीगार्ड शेरा हंगामा करने लग गए तो उसके बाद सलमान खान और उनका पूरा परिवार घर से बाहर आ गया और जिसके बाद बॉडीगार्ड सलमान खान को देखते हैं उठ तेज आवाज में मालिक मालिक कह कर बात करने लग जाते हैं वही अपने बॉडीगार्ड का ऐसा हाल देखकर सलमान खान को चुप कराने की भी काफी कोशिश करते हैं लेकिन वह चुप नहीं हो पाते हैं जिसके बाद सलमान खान बॉडीगार्ड से कहते हैं कि वह सेना को उनके कमरे तक छोड़ा है जिससे कि वह आराम से सो सके और उनका नशा ढीला हो जाए!

वही तो सलमान खान की इस बात से यह तो मालूम चल जाता है कि वह बॉडीगार्ड से कितना ज्यादा प्यार करते हैं और वह अपने भाई से बढ़कर उनको मांगते हैं वही बता दे कि शेरा सलमान खान के लिए बॉडीगार्ड के अलावा उनकी फैमिली मेंबर की तरह भी है! वहीं अगर ऐसी हरकत किसी और ने की होती तो शायद सलमान खान का एक अलग ही रिएक्शन देखने को मिल सकता था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *