क्वॉरेंटाइन ने करीना कपूर की हालत कर दी बद से बदत्तर, करीना को बचाने के लिए करिश्मा कपूर ने लोगो से मांगी मदद

फिल्मी जगत की जानी-मानी और मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान की हालत इन दिनों ज्यादा खराब है और उनकी तबीयत ज्यादा ही बिगड़ती जा रही है बताया तो ऐसा भी जा रहा है कि हाल ही में हुए हैं करण जौहर जो कि एक निर्देशक हैं उनके घर पर एक पार्टी हुई थी और उसके अंदर करीना कपूर ने शिरकत की थी वही इस दौरान करीना कपूर खान वायरल इंफेक्शन का भी शिकार हो गई है और संक्रमित हो गई है वहीं ऐसे में करीना की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ती हुई नजर आ रही है जिसके बाद उन्होंने अपने आप को कुछ समय के लिए होम कारण्टीन कर लिया है!

दरअसल मिल रही जानकारी के अनुसार खबर तो यह मिल रही है कि करीना कपूर ने अपने आप को और अपने दोनों बच्चों को घर में ही कैद कर लिया है और इस दौरान किसी से भी मिलने से साफ मना कर दिया है यानी कि वह किसी से भी नहीं मिल रही है! वहीं इसके साथ ही उनके ऊपर ही सारे प्रतिबंध लगा दिए गए हैं ताकि उनकी वजह से अन्य लोगों को परेशानी ना हो! इस दौरान तो करीना कपूर काफी ज्यादा तनाव में भी हो चुकी है क्योंकि वह किसी से बात ही नहीं कर पा रही है!

वही बता दे कि फिलहाल करीना कपूर अपने घर में हैं और अपने बच्चों को काफी ज्यादा याद कर रही हो वही उन्होंने अपने बच्चों को याद करते हुए एक इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी शेयर की है! बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी स्टोरी में लिखा है कि “कोविड आई हेट यू. मैं अपने बच्चों को मिस कर रही हूं. लेकिन जल्द हम ये करेंगे!”

वही जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले करीना कपूर की बिगड़ती हुई हालत पर उनकी बड़ी बहन यानी कि करिश्मा कपूर ने लोगों से भी अपील की है! बॉलीवुड की अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने इस बारे में बताया है कि करीना कपूर बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रही है और इस समय उनको लोगों की दुआओं की आवश्यकता है! वहीं करिश्मा कपूर ने यह बताया है कि करीना से कोई नहीं मिल सकता है वह बिल्कुल अकेली है! ऐसे में तो सभी लोग उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करें!

वहीं करीना कपूर खान के बीमार होने की खबर जैसे ही सार्वजनिक हुई तो वैसे ही लोग उनके स्वास्थ्य ठीक जल्दी होने की कामना भी करने लगे हैं करीना कपूर के चाहने वाले इस खबर को लेकर काफी ज्यादा चिंतित भी है यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जोहर द्वारा आयोजित की गई पार्टी में और भी अभिनेता और अभिनेत्री ने शिरकत की थी जो पाए गए हैं उनको भी अपने घरो में रहने के आदेश दिए है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *