टीना अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी ने की कृष्णा शाह से रचाई सगाई, जल्द करेंगे शादी, टीना अंबानी बहू के स्वागत करने के लिए तैयार

आपको बता दिया जाए कि बिजनेसमैन अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी के बड़े बेटे से जेह अनमोल अंबानी ने कृष्णा शाह से सगाई हुई है। इस सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही हैं।

सगाई की तस्वीरे सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उसमें जय अनमोल अंबानी और कृष्णा शाह अंगूठी दिखाते नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही जय अनमोल अंबानी और कृष्णा शाह के चेहरे पर खुशी देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों शादी के बंधन में बनने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रही हैं।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान के भाई अरमान जैन और अनिल अंबानी काफी अच्छे मित्र हैं। और उनकी सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बधाइयां दी है।

जैसा की तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनमोल और कृषा इस तस्वीर में बेहद सादे लिबास में दिखाई दे रहे हैं। इस सगाई के बारे में अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनिल अंबानी ने भी इस विषय पर बात नहीं की है।

आपको बता दिया जाए कि टीना और अनिल अंबानी ने फरवरी 1991 में शादी रचाई थी। दोनों के दो बेटे हैं। जिनका नाम जय अनमोल और दूसरे का नाम जय अंशुल है।

आपको बता दिया जाए कि टीना अंबानी के दोनों बेटे से बहुत ज्यादा क्लोज है। अक्सर ही टीना अंबानी अपने दोनों बेटों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करती रहती है।

आपको बता दिया जाए कि आकाश अंबानी और टीना अंबानी की शादी के बाद हर किसी को अनमोल अंबानी और अनंत अंबानी की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

आपको बता दिया जाए कि सगाई भले ही बेहद गुप्त तरीके से की गई है। लेकिन टीना अंबानी ने बेहद ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ अपनी बहू का अपने घर में स्वागत करेंगी।

 

बता दिया जाए कि अरमान जैन और अंतरा मारवाह के आधिकारिक हैंडल पर साझा की गई तस्वीरों से ऐसा प्रतीत हो रहा था की दोनों शादी करने के लिए बेहद उत्सुख है। दिलचस्प बात यह है कि बीते दिनों में अनमोल अंबानी ने 30 वां जन्मदिन मनाया था और आपको जानकारी दे दे कि उन्होंने इस खास दिन के लिए इसकी योजना बनाई थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *