मुकेश अंबानी के बेटे को मिलती है इतने रु पॉकेट मनी,जानकर उड़ जाएंगे होश

जब भी देश के अंदर सबसे अमीर व्यक्ति की बात की जाती है तो सबकी जुबान पर मुकेश अंबानी का नाम तो आ ही जाता है वही अगर देश के अंदर अमीर बच्चों की बात भी की जा रही हैं तो सबसे पहले मुकेश अंबानी के बच्चों का ही जिक्र किया जाता है! आखिर हो भी क्यों ना? मुकेश अंबानी ने अपनी लगन और मेहनत से आज जो मुकाम हासिल किया है वह वाकई में ही काबिले तारीफ है और आज उसका सुख उनके बच्चे भोग रहे हैं!

वहीं अगर आज की बात की जाए तो मुकेश अंबानी वर्तमान के जाने-माने कोर्ट नहीं बल्कि आज के समय में वह नाम है जो बॉलीवुड की दुनिया में भी किसी का इतना बड़ा नाम नहीं होगा मुकेश अंबानी को देश ही नहीं बल्कि पूरे एशिया का सबसे अमीर व्यक्ति कहा जाता है और इसलिए उनका नाम केवल नाम ही काफी है! ऐसे में देखा जाए तो आज के समय मुकेश अंबानी के पास दुनिया की हार्दिक शुभ सुविधा की चीज है और जिसके चलते उनका परिवार का हर एक सदस्य अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जी रहा है!

लेकिन, ऐसे में अब हर किसी के मन में एक सवाल तो खड़ा ही हो जाता है कि आखिरकार जब पूरा परिवार इतना शानदार और आलीशान तरीके से जी रहा है तो वह अपने बच्चों को खर्चे करने के लिए कितना देते होंगे? हालांकि इस बात का खुलासा खुद नीता अंबानी ने ही किया था! नीता अंबानी जो कि अपनी लाइफ स्टाइल के चलते हमेशा ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है वहीं उन्होंने हाल ही में बताया है कि वह अपने बच्चों को महीने की पॉकेट मनी कितनी देती है?

दरअसल उनका कहना है कि वह अपने बच्चों के लिए फिक्स पॉकेट मनी रखती है ताकि उनको पैसों की अहमियत का पता चल सके वही मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने बताया है कि वह बच्चों को सुख सुविधाएं तो देती है लेकिन खर्चे के तौर पर उनको मात्र ₹100000 ही दिए जाते हैं! और शायद यही एक मात्र कारण भी हैं जो मुकेश अंबानी के बच्चे पैसों की अहमियत को समझते भी है! वरना मुकेश अंबानी के पास कितनी धन दौलत है कि अपने बच्चों को करोड़ों की पॉकेट मनी भी दे सकते हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *